दिव्यांग महिला कर्मचारी ने सीनियर को मास्क के लिए टोका तो अधिकारी ने कर दिया हमला, CCTV में कैद हुआ VIDEO

एक तरफ केंद्र और राज्य सरकारें मास्क अनिवार्य के नियम को कठोरता से पालन करने की बात कह रही है वहीं दूसरी तरफ सरकारी अधिकारी ही इन नियमों के नाम पर नाराज होते नजर आ रहे हैं.

दिव्यांग महिला कर्मचारी ने सीनियर को मास्क के लिए टोका तो अधिकारी ने कर दिया हमला, CCTV में कैद हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

नेल्लोर :

एक तरफ केंद्र और राज्य सरकारें मास्क अनिवार्य के नियम को कठोरता से पालन करने की बात कह रही है वहीं दूसरी तरफ सरकारी अधिकारी ही इन नियमों के नाम पर नाराज होते नजर आ रहे हैं. सरकारी दफ्तर में अपने अधिकारी को मास्क के लिए टोकना एक दिव्यांग महिला को भारी पड़ गया. महिला की बात से अधिकारी इतना नाराज हुआ कि गुस्से में वह महिला पर हमला कर बैठा. घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के सरकारी दफ्तर की है. अधिकारी द्वारा महिला पर हमला किए जाने का वीडियो वहां लगे CCTV में कैद हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है. 

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक सरकारी दफ्तर में दिव्यांग महिला संविदा कर्मचारी है. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वाय़रल हो रहा है, उसके अनुसार, अधिकारी दफ्तर में बिना मास्क के नजर आ रहा है. महिला द्वारा कुछ टिप्पणी करने के बाद वह गुस्से में लाल हो जाता है और महिला पर टूट पड़ता है. वहां मौजूद दूसरे कर्मचारियों ने मामले में हस्तक्षेप किया और किसी तरह महिला को अधिकारी के चंगुल से छुटाया और उसे कमरे से बाहर लेकर गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना पर आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार और YSRC पार्टी के महासचिव एस राजीव कृष्णा ने टिप्पणी करते हुए सख्त लहजे में कहा कि इस तरह का बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वीडियो में हमला करते हुए नजर आ रहे शख्स को बर्खास्त किया जाएगा. उन्होंने ट्विटर के जरिए पुलिस को निर्देश दिए हैं वह इस मामले में हस्तक्षेप करें और शख्स के लिए उचित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाए.