NDTV Khabar

अनिल अंबानी कांग्रेस और नेशनल हेराल्ड के खिलाफ मानहानि मामले को लेगी वापस

उद्योगपति अनिल अंबानी की अगुवाई वाले रिलायंस समूह ने मंगलवार को यहां की एक अदालत में विवादास्पद राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में एक आलेख और बयानों पर...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनिल अंबानी कांग्रेस और नेशनल हेराल्ड के खिलाफ मानहानि मामले को लेगी वापस

अनिल अंबानी- (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अनिल अंबानी वापस लेंगे मुकदमा
  2. दायर किया था 5,000 करोड़ का मुकदमा
  3. अभी जारी है सुनवाई
नई दिल्ली:

उद्योगपति अनिल अंबानी की अगुवाई वाले रिलायंस समूह ने मंगलवार को यहां की एक अदालत में विवादास्पद राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में एक आलेख और बयानों पर कांग्रेस नेताओं और नेशनल हेराल्ड अखबार के विरुद्ध दायर 5,000 करोड़ रुपए के सिविल मानहानि मुकदमे को वापस लेने के निर्णय की घोषणा की. सिविल व सत्र न्यायाधीश पी. जे. तमाकुवाला की अदालत मामले की सुनवाई कर रही है. 

नेशनल हेराल्ड के वकील पी. एस. चम्पनेरी और कुछ अन्य बचावकर्ताओं ने कहा कि रिलायंस समूह के वकील रसेश पारिख ने हमें इस बारे में सूचित कर दिया है कि उन्हें समूह से मानहानि मामले को वापस लेने के बारे में निर्देश मिल चुका है.

Election 2019: ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों के बीच पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त ने कही यह बात


उन्होंने कहा ग्रीष्म अवकाश के बाद अदालत की कार्यवाही शुरू होने के बाद मुकदमे को वापस लेने की औपचारिक प्रक्रिया शुरू होगी. अनिल अंबानी की स्वामित्व वाली कंपनियों रिलायंस डिफेंस, रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर और रिलायंस एयरोस्ट्रक्चर ने कांग्रेस नेता सुनील जाखड़, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ओमान चांडी, अशोक चह्वान, अभिषेक मनु सिंघवी, संजय निरूपम, शक्ति सिंह गोहिल, कुछ पत्रकारों और नेशनल हेराल्ड के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था.

Elections 2019: इस मामले में वाराणसी ने PM मोदी को किया निराश, जानें पूरा मामला...

मानहानि मामला नेशनल हेराल्ड के संपादक जफर आगा और अखबार द्वारा प्रकाशित आलेख के लेखक विश्व दीपक के खिलाफ भी दायर किया गया था.

(इनपुट आईएएनएस से)

टिप्पणियां

Video: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- नोटबंदी में भयंकर गलती हुई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement