यह ख़बर 11 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

केंद्र सरकार पर अनिल शास्त्री ने उठाए सवाल

खास बातें

  • मध्य प्रदेश की राजधानी के प्रवास पर आए शास्त्री ने रविवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ईमानदार हैं, मगर भ्रष्टाचार रोकने के कदम समय पर नहीं उठाए गए। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने जब आंदोलन किया तब लो
भोपाल:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शास्त्री ने अपने ही दल के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।
 
मध्य प्रदेश की राजधानी के प्रवास पर आए शास्त्री ने रविवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ईमानदार हैं, मगर भ्रष्टाचार रोकने के कदम समय पर नहीं उठाए गए। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने जब आंदोलन किया तब लोकपाल विधेयक लाया गया।
 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने महंगाई पर नियंत्रण न स्थापित करने का जिक्र किया। उनका कहना है कि महंगाई से आम आदमी का जीवन मुश्किल हो गया है और केंद्र सरकार इस महंगाई पर लगाम लगा पाने में नाकाम हैं।
 
शास्त्री ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस में एकता की जरूरत बताते हुए कहा कि राज्य की भाजपा सरकार की हालत ठीक नहीं हैं और अगर कांग्रेस के नेता एकजुट हो गए तो कांग्रेस को सरकार बनाने में दिक्कत नहीं होगी। आज जरूरत हैं कि निचले स्तर तक यह संदेश जाए कि कांग्रेस के नेता एकजुट हो गए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com