अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के बयान का किया खंडन, इंस्टाग्राम पर दिया जवाब

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आज मीडिया से बात करते हुए अपना पक्ष रखा.

अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के बयान का किया खंडन, इंस्टाग्राम पर दिया जवाब

अंकिता लोखंडे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आज मीडिया से बात करते हुए अपना पक्ष रखा. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे पर आरोप लगाया कि वो सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में पिछले 4 साल से नहीं थी. रिया चक्रवर्ती के आरोप पर पलटवार करते हुए अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर 'कुछ स्पष्टीकरण' शीर्षक के साथ लिखा कि शुरुआत से लेकर अंत तक मैं और सुशांत लगभग 23 फरवरी 2016 तक एक साथ थे. उस दौरान वो कभी अवसाद की स्थिति में कभी नहीं था.  किसी भी मनोचिकित्सक के संपर्क में भी वो नहीं था. 

उन्होंने कहा, ''मैं कहीं भी यह नहीं बोली कि ब्रेकअप के बाद मैं और सुशांत संपर्क में थे. वास्तविकता ये है कि, मैंने यह कहा कि मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने मेरी फिल्म के एक पोस्टर पर कमेंट करते हुए मुझे बधाई दी थी, जिसे मेरे दोस्ते ने शेयर किया था. मैंने सिर्फ इसका जवाब दिया था. मैं रिया के दावों को खारिज करती हूं कि मैंने और सुशांत ने फोन पर बात की थी.''

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह से अपने रिश्ते को लेकर कहा, "हमारा रिलेशनशिप फिल्मों की तरह था"

"वास्तव में मैंने अब तक के साक्षात्कारों में बस यही बात की है कि जब तक मैं और सुशांत एक साथ थे, वह कभी किसी तरह के अवसाद में नहीं थे. हमने उनकी सफलता के लिए एक साथ सपने देखे और मैंने प्रार्थना की और वह सफल रहे. मैंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि मैं वास्तव में रिया को  नहीं जानती थी  और उनके रिश्ते के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं थी.अंकिता ने कहा "फ्लैट के बारे में मैंने पहले ही साफ़ कर दिया है और परिवार के पास मेरी राय के विपरीत कोई अलग राय नहीं है. इसलिए मैं अभी भी सच्चाई के आधार पर डटी हुई हूं और स्वीकार करती हूं कि मैं परिवार के पक्ष में खड़ी हूं, न कि रिया के साथ."

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती  ने सुशांत राजपूत के परिवार के लिए गुरुवार को संदेश दिया. रिया चक्रवर्ती ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार को मैसेज देते हुए कहा 'मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो.' रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में बेबुनियाद आरोपों से वह टूट गई हैं और उनका परिवार "असहनीय मानसिक तनाव का सामना कर रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मैंने कभी सुशांत से एक रुपया नहीं लिया: रिया चक्रवर्ती