NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे 'बीमार' अन्ना हजारे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे 'बीमार' अन्ना हजारे
रालेगण सिद्धि: बीमार होने के कारण अन्ना हजारे अपने पूर्व सहयोगी अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे। हालांकि अन्ना को अभी तक इस समारोह का न्योता भी नहीं मिला है।

यह पूछने पर कि क्या अन्ना को शपथ ग्रहण समारोह का न्योता मिला है, उन्होंने कहा, 'नहीं अभी चिट्ठी नहीं आई है।' उन्होंने कहा, 'मैं (उससे) 26 दिसंबर को बात करूंगा।' केजरीवाल ने उपराज्यपाल नजीब जंग से अनुरोध किया है कि वह 26 दिसंबर को उन्हें रामलीला मैदान में शपथ लेने दें। अन्ना ने 2011 में जनलोकपाल के लिए अपना आंदोलन यहीं से शुरू किया था।

यह पूछे जाने पर कि न्योता मिलने पर क्या वह शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगे, अन्ना ने कहा, 'नहीं, अभी तो मेरी तबीयत ठीक नहीं है।' दिल्ली में सरकार बनाने के केजरीवाल के फैसले पर अन्ना ने कल कुछ भी कहने से मना कर दिया था लेकिन कहा था कि लोकायुक्त के मामले में आप के क्रियान्वयन पर वह अपना विचार देंगे।

अन्ना ने कहा, 'मैं बोलता हूं, केजरीवाल पर कोई टिप्पणी नहीं। कोई बात नहीं करना है।' केजरीवाल की पार्टी द्वारा कांग्रेस से बाहर से समर्थन लेने के संबंध में पूछने पर अन्ना ने कहा, 'जो भी अच्छा है, उसे करने दें... वह वही करेंगे जो सही है।'

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement