यह ख़बर 28 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आमिर खान को अपने आंदोलन से जोड़ना चाहते हैं अन्ना हजारे

खास बातें

  • अन्ना हजारे ने अपने आंदोलन से हिन्दी फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान को जोड़ने की इच्छा जताई है। हजारे जनवरी से नए सिरे से अपनी भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम छेड़ सकते हैं।
मुंबई:

गांधीवादी सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपने आंदोलन के नए चरण से हिन्दी फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान को जोड़ने की इच्छा जताई है। हजारे जनवरी से नए सिरे से अपनी भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम छेड़ सकते हैं। हजारे के करीबी सूत्रों ने कहा कि वह आमिर के हज यात्रा से लौटने के बाद उनसे इस बाबत बातचीत करेंगे।

आमिर ने अपने टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के माध्यम से अनेक सामाजिक मुद्दों के प्रति जागरूकता पैदा की थी और वह पिछले साल दिल्ली के रामलीला मैदान में हजारे के आंदोलन को समर्थन जता चुके हैं। सूत्रों के अनुसार संभवत: इन्हीं चीजों के चलते अन्ना हजारे ने आमिर को अपने साथ जोड़ने की योजना बनाई होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि आमिर ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र लिखकर मजबूत भ्रष्टाचार विरोधी प्रणाली लाने की मांग भी की थी। टीम अन्ना के भंग होने के बाद से हजारे अपने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के लिए नई टीम को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं और उन्होंने इसके लिए अनेक पूर्व सरकारी कर्मचारियों, पूर्व सैनिकों आदि से बात की है।