यह ख़बर 05 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अन्ना हजारे ने लोकपाल को लेकर रामलीला मैदान में नए आंदोलन की चेतावनी दी

अन्ना हजारे ने लोकपाल को लेकर रामलीला मैदान में नए आंदोलन की चेतावनी दी

खास बातें

  • अन्ना हजारे ने केंद्र पर लोकपाल विधेयक को लेकर विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए इस मुद्दे पर आवाज उठाने के लिए साल के अंत में दिल्ली के रामलीला मैदान में नए सिरे से आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।
इलाहाबाद:

भ्रष्टाचार विरोधी कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने केंद्र सरकार पर लोकपाल विधेयक को लेकर विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए इस मुद्दे पर आवाज उठाने के लिए इस वर्ष के अंत में दिल्ली के रामलीला मैदान में नए सिरे से आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

हजारे ने संवाददाताओं से कहा, एक मजबूत लोकपाल कानून बनाने के पक्ष में संसद से प्रस्ताव पारित होने के बाद प्रधानमंत्री ने हमें लिखित आश्वासन दिया था कि हमारी चिंताएं सुनी जाएंगी और एक मजबूत एवं प्रभावी लोकपाल का गठन किया जाएगा। तब से अब तक दो वर्ष बीत गए हैं।

पड़ोस के राज्य मध्य प्रदेश में स्थित रीवा के रास्ते में थोड़ी देर के लिए इलाहाबाद में रुके इस गांधीवादी समाजसेवी ने कहा, यह सरकार की ओर से किया गया विश्वासघात है, जो देश को किए अपने वादे को निभाने से इनकार कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, हम इसे चुपचाप देखते नहीं रहेंगे। मैंने दिल्ली के रामलीला मैदान में नए सिरे से आंदोलन शुरू करने का निश्चय किया है। इसकी तारीख अभी तय नहीं की गई है, लेकिन अक्टूबर-नवंबर में इसकी संभावना है।