यह ख़बर 15 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बीजेपी से रिश्ता खत्म होने का सिर्फ औपचारिक ऐलान बाकी : शिवानंद तिवारी

खास बातें

  • जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकारी और फूट डालने वाला बताते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बनाए जाने का आश्वासन नहीं देकर बीजेपी ने हमें एनडीए के बाहर होने को विवश किया है।
पटना:

जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवानंद तिवारी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को अहंकारी और फूट डालने वाला बताते हुए कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बनाए जाने का आश्वासन नहीं देकर बीजेपी ने हमें एनडीए के बाहर होने को विवश किया है।

शिवानंद ने एनडीए से जेडीयू का अलग होना तय बताते हुए शनिवार को कहा कि इस संबंध में घोषणा की मात्र एक औपचारिकता बची है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने मोदी को अहंकारी बताते हुए कहा कि यह उनके व्यक्तित्व और भाव-भंगिमा से झलकता है और उनके फूट डालने वाला स्वभाव भी सर्वविदित है, जिसके कारण मुस्लिम समुदाय अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे में जेडीयू जैसा धर्मनिरपेक्ष दल इसकी अनुमति कैसे दे सकता है कि ऐसे अहंकारी और फूट डालने वाले व्यक्ति पर विश्वास कर उसे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया जाए। शिवानंद ने कहा कि मोदी का व्यक्तित्व यह परिलक्षित नहीं करता कि वे अपने साथ अधिक लोगों को जोड़ सकें और किसी को इसमें शक नहीं कि उनका नाम समाज को बांटने के लिए काफी है।