NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोले अन्नू कपूर: आरोप सही तो सजा मिलनी चाहिए, चाहे वह नाना पाटेकर, या नरेंद्र मोदी क्यों न हों

अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए. 

178 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोले अन्नू कपूर:  आरोप सही तो सजा मिलनी चाहिए, चाहे वह नाना पाटेकर, या नरेंद्र मोदी क्यों न हों

तनुश्री दत्ता के आरोप पर बोलते अन्नू कपूर

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के लगाए गये आरोप के बाद मामला बढ़ता जा रहा है. अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अभिनेता अन्नू कपूर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस से संपर्क करना चाहिए. 

टीवी और फिल्मों की दुनिया में मशहूर नाम अन्नू कपूर ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि अगर किसी महिला का अपमान किया गया है और यह साबित हुआ है, तो जिम्मेदार व्यक्ति को सजा मिलनी चाहिए, फिर चाहे वह व्यक्ति नाना पाटेकर, अन्नू कपूर या नरेंद्र मोदी क्यों न हों. हालांकि, यह साबित होना चाहिए. 
 


उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कल अच्छी बात कही कि 'आपको पुलिस को रिपोर्ट करनी चाहिए, आप मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं?' अगर आप पुलिस के पास नहीं जाती हैं, तो हम आपके इरादों पर शक करेंगे. हम किसी के पक्ष में या किसी के खिलाफ नहीं हैं. 
टिप्पणियां

गौरतलब है कि अभिनेत्री का आरोप है कि अभिनेता नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इंकार करते हुए दत्ता को नोटिस भेजा है. वहीं बीते दिनों इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने भी कुछ बोलने से इनकार कर दिया था. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement