निर्भया केस में दोषी विनय के बाद मुकेश ने भी SC में दायर की क्यूरेटिव पिटीशन, 22 जनवरी को होनी है फांसी

निर्भया केस के चार दोषियों में से एक, विनय शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पेटिशन लगाने के बाद अब एक और दोषी मुकेश ने भी क्यूरेटिव पेटिशन दायर की है.

निर्भया केस में दोषी विनय के बाद मुकेश ने भी SC में दायर की क्यूरेटिव पिटीशन, 22 जनवरी को होनी है फांसी

निर्भया केस के चार दोषी.

नई दिल्ली :

निर्भया केस के चार दोषियों में से एक, विनय शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन लगाने के बाद अब एक और दोषी मुकेश ने भी क्यूरेटिव पेटिशन दायर की है. विनय शर्मा ने आज सुबह ही क्यूरेटिव पिटीशन यानी उपचारात्मक याचिका दाखिल की थी. विनय शर्मा ने अपनी याचिका में डेथ वारंट पर रोक लगाने की मांग भी की है. तीन दोषियों के वकील एपी सिंह के मुताबिक बाकी दो अक्षय और पवन की क्यूरेटिव याचिका दाखिल करने के लिए कुछ दस्तावेजों की दरकार है. बता दें, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को ही चारों दोषियों का डेथ वारंट जारी कर दिया था.

चारों दोषियों को 22 जनवरी की सुबह सात बजे फांसी दी जाएगी. निर्भया के दोषी विनय ने अपनी क्यूरेटिव याचिका में कहा है कि सोचे समझे तरीके से उसके खिलाफ पक्षपात किया गया है.. इस सुनियोजित पक्षपात और राजनीतिक पक्षपात को खत्म करने के लिए अनिवार्य है कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज उसकी याचिका पर खुली अदालत में सुनवाई करें. इस कार्रवाई में जो डेथ वारंट की तलवार लटकाई गई है. उसे दूर किया जाए और डेथ वारंट पर रोक लगाई जाए.

VIDEO: निर्भया केस: दोषी विनय शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की क्यूरेटिव पिटीशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com