महाराष्ट्र में एक और पुलिसकर्मी की Coronavirus से हुई मौत, मुंबई पुलिस ने जाहिर किया दुख

शुक्रवार को 57 वर्षीय मुंबई पुलिस के अधिकारी की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गई. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी है.

महाराष्ट्र में एक और पुलिसकर्मी की Coronavirus से हुई मौत, मुंबई पुलिस ने जाहिर किया दुख

मुंबई पुलिस ने ट्विटर के जरिए शोक व्यक्त किया (फाइल फोटो)

मुंबई:

शुक्रवार को 57 वर्षीय मुंबई पुलिस के अधिकारी की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गई. मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ये जानकारी दी है. ट्वीट के अनुसार कोरोना के हाई रिस्क एज ग्रुप में शामिल मधुकर माने पिछले 15 दिनों से छुट्टी पर थे. मुंबई पुलिस ने उनके निधन की जानकारी देते हुए दुख जाहिर किया है. बता दें कि अब तक महाराष्ट्र पुलिस के 7 कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो चुकी है.

इससे पहले महाराष्ट्र के नवी मुंबई में गुरुवार को भी कोरोना वायरस संक्रमण से एक पुलिकर्मी (45 वर्ष) की मौत हो गई थी.  अधिकारी ने बताया कि शिवाजीनगर पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी का कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के बाद से एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था. इसके अलावा पुणे, शोलापुर शहर और नासिक देहात क्षेत्र में भी एक-एक पुलिसकर्मी की मौत हुई है, अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र में एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 933 नये मामले सामने आने के साथ कुल मामले बढ़ कर 17,512 हुए, शहर में 34 और कोविड-19 मरीजों की मौत होने से कुल मृतक संख्या बढ़ कर 655 हुई.