Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोवा में सनबर्न महोत्सव में एक और पर्यटक की मौत, तीन दिनों में तीन की मौत

गोवा में सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) महोत्सव में हिस्सा लेने आए एक पर्यटक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.

गोवा में सनबर्न महोत्सव में एक और पर्यटक की मौत, तीन दिनों में तीन की मौत

गोवा सनबर्न फेस्टिवल में अब तक तीन पर्यटकों की हो चुकी है मौत.

पणजी:

गोवा में सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) महोत्सव में हिस्सा लेने आए एक पर्यटक की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पर्यटक ने महोत्सव स्थल के बाहर बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. इसके साथ ही ईडीएम महोत्सव स्थल पर पिछले तीन दिनों में तीन पर्यटकों की मौत हो चुकी है. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात में बेंगलुरु के एक पर्यटक संदीप कोट्टा ने महोत्सव स्थल पर 'बेहद बेचैनी' की शिकायत की. यह महोत्सव उत्तरी गोवा जिले के वागाटोर बीच पर आयोजित हुआ था. गोवा में भाजपा के नेता राजेंद्र अर्लेकर ने सोमवार को आश्चर्य व्यक्त किया कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों की क्या जरूरत है? रविवार को यह महोत्सव समाप्त हो गया.

कांग्रेस ने रविवार को दावा किया है कि आंध्र प्रदेश के दो पर्यटकों की मौत के पीछे वजह मादक पदार्थ की अधिक खुराक हो सकती है. पार्टी ने पूरे मामले की जांच की मांग भी की है. हालांकि राज्य की पुलिस ने आयोजन स्थल पर मादक पदार्थ की उपलब्धता के आरोप से इनकार किया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)