NDTV Khabar

बेंगलुरु में दुकानों और दीवार पर CAA,NRC विरोधी नारे लिखे गये, पुलिस ने जांच शुरू की

बेंगलुरु पुलिस ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के खिलाफ यहां एक अहम मार्ग पर स्थित दुकानों के शटर और दीवारों पर भित्ति चित्र बनाए जाने और नारे लिखे जाने को लेकर मंगलवार को जांच शुरू की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु में दुकानों और दीवार पर CAA,NRC विरोधी नारे लिखे गये, पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस ने जांच शुरू की (फाइल फोटो)

बेंगलुरू:

बेंगलुरु पुलिस ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के खिलाफ यहां एक अहम मार्ग पर स्थित दुकानों के शटर और दीवारों पर भित्ति चित्र बनाए जाने और नारे लिखे जाने को लेकर मंगलवार को जांच शुरू की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम सुबह से तस्वीरें और वीडियो इकट्ठा कर रहे हैं." चर्च स्ट्रीट में कुछ दुकानों की शटरों और दीवारों पर CAA, NRC, BJP, RSS, पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य के खिलाफ नारे लिख दिये गये थे. 

मालिक बेरहमी से कुचलता रहा गार्ड का चेहरा, वह मांगता रहा रहम की भीख, VIDEO आया सामने तो पुलिस ने की ये कार्रवाई

टिप्पणियां

एक नारा 'फ्री कश्मीर' भी लिखा है. पुलिस सूत्रों के अनुसार CCTV फुटेज में दो लोग उस स्थान के समीप रात तीन बजे संदिग्ध हालत में घूमते नजर आ रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम कर्नाटक सार्वजनिक स्थान विरूपण अधिनियम और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने जा रहे हैं." 


Video: बेंगलुरु शहर से हटाए जा रहे फ्लेक्स और अवैध होर्डिंग



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement