Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत बंद : बिहार में केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा को रोका, बदसलूकी की

गाली गलौज कर रहे प्रदर्शनकारियों के सामने सुरक्षा कर्मी हाथ जोड़ते रहे, किसी तरह निकले और घर को लौट गए कुशवाहा

भारत बंद : बिहार में केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा को रोका, बदसलूकी की

हाजीपुर के शुभई गांव में भारत बंद के दौरान केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से बदसलूकी की गई और पुलिस कर्मियों को हाथ जोड़ने पड़े.

खास बातें

  • पीएम मोदी के कार्यक्रम में मोतिहारी जा रहे थे कुशवाहा
  • शुभई गांव में भारत बंद के समर्थकों ने लगाया जाम
  • हाथापाई पर उतारू प्रदर्शनकारी रास्ता देने को तैयार नहीं हुए
पटना:

बिहार के हाजीपुर के शुभई में आज भारत बंद के समर्थकों द्वारा लगाए गए जाम में केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा फंस गए. बंद समर्थकों ने कुशवाहा के साथ बदसलूकी की. गाली गलौज कर रहे प्रदर्शनकारियों के सामने सुरक्षा कर्मी हाथ जोड़ते हुए दिखाई दिए.

केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मोतिहारी जा रहे थे. शुभई गांव में भारत बंद के समर्थक प्रदर्शनकारियों ने रास्ता बंद कर रखा था. लोगों ने मंत्री के काफिले को रोक लिया. मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने आंदोलनकारियों से हटने का निवेदन किया लेकिन वे नहीं माने. इस पर कुशवाहा ने कहा कि, हमको रोककर क्या होगा. लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने.     

VIDEO : बिहार और झारखंड में बंद का व्यापक असर

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर वाहन से उतरकर लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग शांत नहीं हुए. वे हाथापाई करने की कोशिश करने लगे. मंत्री के साथ तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह हाथ जोड़कर उनको निकाला. आखिरकार वे अपने आवास की ओर लौट गए.