बीजेपी के बिहार चुनाव के गाने 'बिहार में ई बा' पर अनुभव सिन्हा ने जताई आपत्ति

बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए एक गाना 'बिहार में ई बा' लॉन्च किया है. इस गाने में बिहार में अपने विकास कार्यों को बताने का प्रयास बीजेपी की तरफ से किया गया है. अब इस गीत पर अनुभव सिन्हा ने आपत्ति जतायी है.

बीजेपी के बिहार चुनाव के गाने 'बिहार में ई बा' पर अनुभव सिन्हा ने जताई आपत्ति

अनुभव सिन्हा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए एक गाना 'बिहार में ई बा' लॉन्च किया है. इस गाने में बिहार में अपने विकास कार्यों को बताने का प्रयास बीजेपी की तरफ से किया गया है. अब इस गीत पर फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने आपत्ति जतायी है.

अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''कृपया इस गाने को सुनें, इसमें एक बार भी बिहार शब्द इस्तेमाल नहीं किया गया है. मैं ये कहने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं. अगर मैं कहूंगा नहीं तो मैं खुद के साथ सही नहीं करूंगा. मेरे दोस्तों ने कहा चुप रहो और कुछ मत कहो. मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं.  बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए एक कैंपेन गीत लॉन्च किया है. ये सीधा सीधा मेरे गीत बंबई में का बा की नकल है. जो कि मैंने 6 हफ्ते पहले रिलीज किया था.''

यह भी पढ़ें: NDTV से सुशील मोदी ने कहा- अगर BJP ने ज्यादा सीटें जीती तो भी नीतीश कुमार ही CM बनेंगे

सिन्हा ने आगे लिखा, ''इस गीत के मेरे पास 100 प्रतिशत कॉपीराइट हैं. बीजेपी सरकार में है और इस तरह से दूसरे के कॉपीराइट का सम्मान न करना बिल्कुल गलत है. किसी ने मुझसे इजाजत तक नहीं ली है. बीजेपी इस गीत के लिए आसानी से पैसे दे सकती है. जरूर इसके पीछे कोई वजह होगी कि उन्होंने ऐसा नहीं किया. हालांकि मैं इस बात को जाने दे रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि सीनियर लोगों की नजर में ही ऐसा किया गया होगा. इस मामले को अदालत में ले जाना मेरी ताकत से परे है. मैं ये अपेक्षा करता हूं कि बीजेपी समर्थक मुझे इसके लिए ट्रोल नहीं करेंगे. धन्यवाद!''

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव कोविड काल में तीन चरणों में कराए जा रहे हैं. पहला चरण का चुनाव 28 अक्टूबर 2020 को होगा, दूसरे चरण का तीन नवंबर और तीसरे चरण का चुनाव सात नवंबर को कराया जाएगा. चुनाव आयोग के अनुसार विधान सभा चुनावों के नतीजों का ऐलान 10 नवंबर 2020 को किया जाएगा.  
 

बिहार का दंगल: विधानसभा चुनाव में वीडियो वॉर तेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com