अनुपम खेर अपनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत में नहीं, बल्कि इनके साथ यहां देखेंगे!

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) को देखने की योजना बना ली है.

अनुपम खेर अपनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भारत में नहीं, बल्कि इनके साथ यहां देखेंगे!

The Accidental Prime Minister फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) को देखने की योजना बना ली है. अनपुम खेर ने अभी तक जो जानकारी पब्लिक डोमेन में साझा की है, उससे मुताबिक, मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' वह भारत में नहीं देखेंगे. बता दें कि 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर लॉन्च होते ही यह फिल्म विवादों से घिर गई और इस पर सियासत भी शुरू हो गई है.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर, एक्टिंग देख ऋषि कपूर ने कही यह बात

दरअसल, इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने मनमोहन सिंह की एक्टिंग कर रहे अनुपम खेर की तारीफ की. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा- 'फिल्म का ट्रेलर शानदार है. फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ साथ इंटरेस्टिंग भी है. फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वो बेहतरीन है. यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं. और फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है. पहले से ही आपको बधाई.'

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर से ही मचा सियासी घमासान, 10 प्वाइंट में जानें हंगामा है क्यों बरपा...

इस ट्वीट के जवाब में ही अनपुम खेर ने अपने दिल की बात सबके सामने रख दी. अनुपम खेर ने ऋषि कपूर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि वह इस फिल्म को उनके साथ ही न्यूयॉर्क में देखेंगे. अनुपम खेर ने ट्वीट का जवाब दिया और लिखा-  आपके प्यार और उत्साह के लिए दिल से बधाई.  'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' साथ में न्यूयॉर्क में देखेंगे.'

कौन हैं संजय बारू, जिनकी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' किताब पर बनी फिल्म से फिर गरमाई सियासत

बता दें कि फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने आ गई है. विवाद को देखते हुए शुक्रवार को अनुपम खेर ने कहा कि कांग्रेस फ़िल्म का जितना विरोध करेगी उतना ही प्रचार होगा. बीजेपी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जगह देकर सियासी पारे को बढ़ा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर: