मंदिर के गर्भगृह में जबरन घुसने वाले BJP नेता पर केस दर्ज, COVID-19 की वजह से बैन थी एंट्री

पुलिस ने कुरनूल में महानदी मंदिर के गर्भगृह में जबरन प्रवेश करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता श्रीकांत रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

मंदिर के गर्भगृह में जबरन घुसने वाले BJP नेता पर केस दर्ज, COVID-19 की वजह से बैन थी एंट्री

मंदिर के गर्भगृह में घुसने पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज

खास बातें

  • मंदिर के गर्भगृह में जबरन घुसे भाजपा नेता
  • पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ दर्ज किया मामला
  • कोविड-19 की वजह से प्रवेश पर थी रोक
कुरनूल :

आंध्र प्रदेश में मंदिर के गर्भगृह में जबरन घुसने के मामले में एक बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता श्रीकांत रेड्डी (Budda Srikanth Reddy) के खिलाफ महानदी मंदिर (Mahanadi Temple) के गर्भगृह में जबरन प्रवेश करने को लेकर मामला दर्ज किया है. कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी की वजह से मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश पर रोक है. इसके बावजूद भाजपा नेता ने प्रवेश किया. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह मामला 13 सितंबर यानी रविवार का है. पुलिस ने कुरनूल में महानदी मंदिर के गर्भगृह में जबरन प्रवेश करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता श्रीकांत रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया. कोरोनावायरस संकट की वजह से प्रवेश पर रोक है.  

 
बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते देशभर के मंदिरों और धार्मिक स्थलों को बंद किया गया था. अब धीरे-धीरे अनिवार्य नियमों का पालन करते हुए उन्हें खोला जा रहा है.

भारत में COVID-19 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47,54,356 हो गई है. शनिवार की सुबह से लेकर रविवार की सुबह तक कोरोना के 94,372 नए मामले सामने आए हैं. पिछले तीन-चार दिनों में हर रोज 90 हजार से एक लाख के बीच कोरोना संक्रमित लोग मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत सिर्फ अमेरिका से पीछे है. अमेरिका में इस वक्त कुल संक्रमितों की संख्या 64,83,064 है, तो वहीं भारत 47,54,356 मामलों के साथ दूसरे नंबर पर है. 

वीडियो: भारत में क्या सही से नहीं किए जा रहे कोरोना टेस्ट?