NDTV Khabar

राहुल गांधी ने ट्रांसजेंडर अप्सरा रेड्डी को किया कांग्रेस में शामिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक सकारात्मक कदम को अंजाम देते हुए दक्षिण भारत की चर्चित ट्रांसजेंडर (Transgender) सामाजिक कार्यकर्ता अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) को कांग्रेस (Congress) में शामिल कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने ट्रांसजेंडर अप्सरा रेड्डी को किया कांग्रेस में शामिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सुष्मिता देव की मौजूदगी में अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) कांग्रेस से जुड़ीं

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक सकारात्मक कदम को अंजाम देते हुए दक्षिण भारत की चर्चित ट्रांसजेंडर (Transgender) सामाजिक कार्यकर्ता अप्सरा रेड्डी (Apsara Reddy) को कांग्रेस (Congress) में शामिल कर लिया है. अप्सरा रेड्डी पहले न्नाद्रमुक (AIADMK) से जुड़ी हुईं थीं और राष्ट्रीय प्रवक्ता की भूमिका में थी. अप्सरा रेड्डी पत्रकार भी हैं. (Apsara Reddy) ने अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुष्मिता देव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और पार्टी में शामिल हुईं. कांग्रेस के इस फैसले की ट्विटर (Twitter) पर तारीफ हो रही है. टि्वटर यूजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस पहल की तारीफ कर रहे हैं.

 


 

 

 

 

 

टिप्पणियां

 

वहीं, सुष्मिता देव ने उनका कांग्रेस में स्वागत करते हुए कहा, 'यह बहुत गौरव की बात है कि आप महिला कांग्रेस में ट्रांसजेंडर समुदाय की पहली पदाधिकार होंगी. मैं आशा करती हूं कि हम संपूर्ण लैंगिक न्याय और विशेष तौर पर ट्रांसजेंडर समुदाय के अधिकारों के लिए मिलकर काम करेंगे.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement