अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पुलिस को दिया बयान, 'गवली से उसकी शख्सियत समझने के लिए मिला'

अर्जुन रामपाल की फाइल तस्वीर

मुंबई:

हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहे अरुण गवली से अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुलाकात को लेकर मुंबई पुलिस ने उनका बयान दर्ज कर लिया है।

रामपाल ने एक अस्पताल में गैंगस्टर से नेता बने गवली से 'अनधिकृत' तौर पर मिलने को लेकर पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। दो दिन पहले दिए बयान में अर्जुन रामपाल ने पुलिस को बताया कि गवली की शख्सियत समझने के लिए उन्होंने उससे मुलाकात की और तकरीबन 10 मिनट वह गवली के साथ रहे थे।

अर्जुन रामपाल पर आरोप है कि अदालत की इजाजत के बिना उन्होंने गवली से मुलाकात की, जबकि गवली एक पार्षद की हत्या में उम्रकैद की सजा काट रहा है। कभी माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम का दुश्मन नंबर एक रहा अरुण गवली फिलहाल नवी मुंबई के तलोजा जेल में कैद है।

पुलिस के मुताबिक 28 दिसंबर को उसे रूटीन चेक अप के लिए जेजे अस्पताल लाया गया था। तभी अर्जुन रामपाल ने अस्पताल जाकर उससे मुलाकात की थी। कुछ दिनों बाद जब पुलिस को इसकी भनक मिली, तो उसने अर्जुन रामपाल को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया।

मंगलवार को जब जेजे मार्ग पुलिस थाने में दाऊद के भाई इक़बाल कासकर पर जबरन वसूली के लिए धमकाने का मामला दर्ज हो रहा था। सारी मीडिया का ध्यान उस तरफ था, उसी दिन जेजे मार्ग पुलिस ने दूसरी किसी जगह चुपचाप अर्जुन रामपाल का बयान दर्ज किया।

अर्जुन रामपाल ने पुलिस को बताया कि उनकी फिल्म 'डैडी' जो अरुण गवली पर आधारित है, उसमें वह डैडी की भूमिका अदा कर रहे हैं। इसलिए गवली की शख्सियत समझने के लिए उन्होंने उससे मुलाकात की। उस दिन वह शूटिंग लोकेशन देखने के लिए उसी इलाके में थे, इसलिए जब पता चला कि गवली को जेजे अस्पताल लाया गया है, तो वह मिलने चले गए।

रामपाल ने पुलिस को यह भी बताया कि अस्पताल में कमरे के बाहर तैनात गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया था, तभी गवली खुद ही बाहर आ गया और फिर उससे बात हो गई।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com