दिल्ली में हिंसा के दौरान सशस्त्र भीड़ ने NDTV के रिपोर्टरों पर किया हमला

उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर जारी बवाल के बीच सशस्त्र भीड़ ने आज NDTV के तीन रिपोर्टरों और एक कैमरापर्सन पर हमला कर दिया.

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर जारी बवाल के बीच सशस्त्र भीड़ ने आज NDTV के तीन रिपोर्टरों और एक कैमरापर्सन पर हमला कर दिया. वो बस अपना काम कर रहे थे और उस समय वहां कोई पुलिसवाला भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौजूद नहीं था. अरविंद गुणशेखर को एक भीड़ ने घेर लिया और उनके चेहरे पर मारा.


अरविंद के तीन दांत भी टूट गए, उनके सिर पर एक लाठी पड़ने वाली थी कि तभी एनडीटीवी के ही सहयोगी सौरभ शुक्ला ने उन्हें बचाया. वो लाठी सौरभ शुक्ला को लगी. उनके पीठ पर घूंसे भी मारे गए. वे दोनों वहां से बचकर निकलने में कामयाब रहे- अभी वे दोनों सुरक्षित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एनडीटीवी की रिपोर्टर मरियम अलवी को भी एक अन्य जगह भीड़ ने पीठ पर मारा. वहां वो श्रीनिवासन जैन के साथ रिपोर्ट कर रही थी. उनके साथ के कैमरापरसन सुशील राठी भी घायल हुए.  हमारे सहयोगी अब सुरक्षित हैं, लेकिन जो हमला उनको झेलना पड़ा, उससे साफ़ है कि किस तरह भीड़ ख़तरनाक ढंग से हिंसक हो रही है. ज़रूरत बेहतर पुलिस मौजूदगी और गश्त की है.