NDTV Khabar

पंजाब : गुरदासपुर में पंढेर गांव में पहुंची सेना की बख्‍तरबंद गाड़ि‍यां, संदिग्‍धों की तलाश जारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब : गुरदासपुर में पंढेर गांव में पहुंची सेना की बख्‍तरबंद गाड़ि‍यां, संदिग्‍धों की तलाश जारी

पठानकोट में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बल के जवान

नई दिल्‍ली: पंजाब के गुरदासपुर में पंढेर गांव में सेना की बख्‍तरबंद गाड़ियां भेजी गई हैं जहां बुधवार को सेना के टिबरी कैंप के पास 2 हथियारबंद संदिग्‍ध देखे गए थे। पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है।

गांव वालों से घरों के अंदर ही रहने को कहा गया है और स्‍थानीय बाजार बंद करा दिए गए हैं। स्‍थानीय पत्रकारों को भी सेना ने जबरन हटा दिया है। एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेना पाकिस्‍तान से सटे इलाके में गन्‍ने के खेतों में तलाशी अभियान चलाएगी।

गुरदासपुर और पठानकोट के बीच करीब 40 किलोमीटर की दूरी है। गौरतलब है कि शनिवार को पठानकोट एयरफोर्स बेस पर सेना की वर्दी पहने पाकिस्‍तानी आतंकियों ने हमला कर दिया था। चार दिन तक चले अभियान में सात सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे।

बुधवार की शाम सेना की वर्दी पहने दो लोगों को संदिग्‍ध हरकतें करते देखा गया था। तब से उनकी तलाश की जा रही है।

गुरदासपुर के एक पुलिस अधिकारी ने पठानकोट आतंकी हमले के दो रात पहले ही बताया था कि 31 दिसंबर की रात को उसे उसके दो साथियों समेत पाकिस्‍तानी आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था जब वो पठानकोट दरगाह से दर्शन करके लौट रहे थे।

गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह ने बताया, एके-47 से लैस लोगों ने उनकी कार का अपहरण कर लिया और उनके मोबाइल फोन भी छीन लिए। जांच अधिकारियों ने बताया कि उन मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल आतंकियों ने बाद में अपने आकाओं से बातचीत करने में किया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement