यह ख़बर 07 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सेना प्रमुख का पुंछ दौरा स्थगित

खास बातें

  • पाकिस्तानी घुसपैठियों द्वारा नियंत्रण रेखा पर पांच भारतीय सैनिकों की हत्या के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए यहां पहुंचे थल सेनाध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह को खराब मौसम के कारण पुंछ का दौरा स्थगित करना पड़ा।
जम्मू:

पाकिस्तानी घुसपैठियों द्वारा नियंत्रण रेखा पर पांच भारतीय सैनिकों की हत्या के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए यहां पहुंचे थल सेनाध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह को खराब मौसम के कारण पुंछ का दौरा स्थगित करना पड़ा।

खराब मौसम के कारण उनको लेकर जाने वाला हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका और सेनाध्यक्ष स्थानीय कमांडरों से मुलाकात करने अखनूर चले गए।

जनरल सिंह ने सबसे पहले 16वीं कार्प्स के नगरोटा स्थित मुख्यालय का दौरा किया, जो पुंछ सहित जम्मू क्षेत्र में नियंत्रण रेखा की निगरानी के लिए जिम्मेदार है। सिंह ने बाद में राजौरी स्थित डिविजन मुख्यालय में वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों से चर्चा की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को ही जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर चकां दा बाग सेक्टर में एक आतंकवादी हमले में 21 बिहार रेजीमेंट के एक गैर कमीशंड अधिकारी और चार जवानों की मौत हो गई। हमलावरों में से कुछ ने पाकिस्तानी सेना की वर्दियां पहन रखी थी।