महाराष्ट्र : मानसिक रूप से कमजोर लड़की से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

महाराष्ट्र : मानसिक रूप से कमजोर लड़की से रेप के आरोप में कर्नल गिरफ्तार

नासिक:

महाराष्ट्र के नासिक के देवलाली कैंप इलाके में सेना के कर्नल पर 23 साल की मानसिक रूप से कमज़ोर लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित की मेडिकल जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी का नाम कर्नल विनोद साहनी है। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि जब वो घर से बाहर घूम रही थी, तभी आरोपी ने उसे घर पर बुलाया और उसके साथ रेप किया, जुबान खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। घरवाले उसे ढूंढ रहे थे, तभी वहां रहने वाली एक महिला ने पीड़ित परिवार को उसे आरोपी के घर जाते हुए देखने की बात कही।

पीड़ित की एक रिश्तेदार ने हमें बताया, 'जब हम उसे ढूंढते हुए कर्नल के घर पहुंचे तो उन्होंने उसे पीछे वाले दरवाज़े से निकाल दिया। लेकिन जब हमने उसके कपड़ों पर ख़ून देखा तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।'

पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कर्नल को हिरासत में ले लिया, असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर अतुल झेंडे ने कहा, 'देवलाली कैम्प पुलिस स्टेशन में 376 के तहत मामला दर्ज हुआ है, पीड़ित के रिश्तेदारों का कहना है कि उसके साथ जबर्दस्ती हुई है। इस मामले में हम आगे की कार्रवाई करेंगे।

Newsbeep

सेना के ज्यादातर अफसर देवलाली कैंप में रहते हैं, लेकिन स्कूल ऑफ ऑर्टिलरी में पदस्थ आरोपी अफसर कैंप के बाहर संसारी इलाके में रहता था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच पार्किंग को लेकर हमेशा झगड़ा होता था। पुलिस इस बात की भी जांच में जुटी है कि आखिर पीड़ित आरोपी अफसर के बंगले में कैसे पहुंची। फिलहाल मामले में आगे की पूछताछ के लिए अदालत ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।