PAK की नापाक हरकत, गोलीबारी में JCO शहीद, जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलीबारी में सेना के सूबेदार वीरेश कुलहट्टी शहीद हो गए.

PAK की नापाक हरकत, गोलीबारी में JCO शहीद, जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर

पाकिस्तान ने LoC पर सीजफायर का उल्लंघन किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन
  • सेना का 1 जवान शहीद, 1 महिला की भी मौत
  • जवाबी कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक ढेर
श्रीनगर:

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर गोलीबारी में सेना के सूबेदार वीरेश कुलहट्टी शहीद हो गए. पड़ोसी देश की ओर से हुई फायरिंग में सिलीकोट और कमलकोट गांव में एक महिला की भी मौत की खबर है. पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का सेना ने भी करारा जवाब दिया है.

जानकारी मिली है कि भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चौकी तबाह हो गई है. गोलीबारी में कई पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है. कुछ देर पहले पाकिस्तानी सेना ने माना कि जवाबी कार्रवाई में उनके दो सैनिक मारे गए हैं. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि देवा सेक्टर में नायब सूबेदार कंदेरो और सिपाही एहसान की मौत हुई है.

राजौरी में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने बुधवार सुबह युद्धविराम का उल्लंघन करते हुए करीब 11.30 बजे गोलीबारी शुरू कर दी थी. देर रात तक फायरिंग जारी रही. खबर है कि पाक ने फायरिंग में तोप का इस्तेमाल किया और सीमा पर रहने वाले आमलोगों को निशाना बनाकर फायरिंग की. भारतीय सेना के मुताबिक, हाल के दिनों में सीमा पर पाकिस्तान से तनातनी काफी बढ़ गई है. अगर जल्द हालात नहीं सुधरे तो सीमा पर स्थिति और खराब हो सकती है.

VIDEO: LOC के पास रिहायशी इलाकों पर गोलीबारी कर रहा पाकिस्तान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com