NDTV Khabar

कश्मीर में शांति बहाली के लिए सेना को मिले पूरी छूट : मुलायम सिंह यादव

मुलायम ने यहां ऐशबाग ईदगाह में संवाददाताओं से कहा, कश्मीर के हालात से निपटने और शांति बनाए रखने तथा अलगाववादियों से सख्ती से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट मिलनी चाहिए.

20 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में शांति बहाली के लिए सेना को मिले पूरी छूट : मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मुलायम ऐशबाग ईदगाह में संवाददाताओं से बात कर रहे थे
  2. राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी ईदगाह पहुंचे
  3. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ईदागाह में गैर मौजूदगी पर उठाए सवाल
लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि कश्मीर के हालात से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट मिलनी चाहिए. मुलायम ने यहां ऐशबाग ईदगाह में संवाददाताओं से कहा, वहां (कश्मीर) के हालात से निपटने और शांति बनाए रखने तथा अलगाववादियों से सख्ती से निपटने के लिए सेना को पूरी छूट मिलनी चाहिए. राष्ट्रपति चुनाव के बारे में मुलायम ने कहा, मैं फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. मुलायम से पहले उनके पुत्र और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी ईदगाह पहुंचे थे.

मुलायम और अखिलेश पड़ोस में रहते हैं, लेकिन अखिलेश द्वारा सपा की कमान छीने जाने के बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद है. अखिलेश ने भी केंद्र को सलाह दी है कि वह कश्मीर के हालात को नियंत्रित करें. उन्होंने ईद के मौके पर ईदगाह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गैर मौजूदगी पर सवाल उठाए. ईद के मौके पर पूर्व में यहां मुख्यमंत्री आते रहे हैं. राज्यपाल राम नाईक और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी ईदगाह पहुंचे और मुसलमानों को ईद की बधाई दी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement