NDTV Khabar

भारी डिस्काउंट पर सेना के जवान खरीद सकेंगे टाटा के फ्लैट्स !

जल्द ही भारतीय सेना के जवान देश के दिग्गज रियल एस्टेट कंपनी टाटा रियेलटी के हाउसिंग प्रोजेक्ट्स में सस्ते दामों पर अपने सपनों का आशियाना खरीद सकेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारी डिस्काउंट पर सेना के जवान खरीद सकेंगे टाटा के फ्लैट्स !

आर्मी वेलफेयर हाउसिंग ऑर्गनाइजेशन और टाटा रियेलटी ने गुरुवार को एक एमओयू साइन किया है.

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

देश के लिये अपनी जान देने वाले जवानों के लिये एक खुशखबरी है. जल्द ही भारतीय सेना के जवान देश के दिग्गज रियल एस्टेट कंपनी टाटा रियेलटी के हाउसिंग प्रोजेक्ट्स में सस्ते दामों पर अपने सपनों का आशियाना खरीद सकेंगे. इसको लेकर आर्मी वेलफेयर हाउसिंग ऑर्गनाइजेशन और टाटा रियेलटी ने इसके लिये गुरुवार को एक एमओयू पर हस्ताक्षर किया है. इसके तहत सेना के जवानों को 11 से 27% डिस्काउंट पर फ्लैट मिलेंगे. 

इस करार पर हस्ताक्षर होने के बाद  सेना के जवान टाटा रियेलटी एंड हाउसिंग के देश भर में 13 शहरों में मौजूद बने बनाये “रेडी टू मूव इन” प्रोजेक्टस में अपना घर खरीद सकेंगे. गुरुग्राम, चेन्नई, बैंगलुरु, पुणे समेत कई दूसरे शहर देश के इन 13 शहरों में शामिल है जहां पर टाटा रियेलटी के हाउसिंग प्रोजेक्ट्स मौजूद हैं. सबसे बड़ी बात ये भी है कि ये सभी फ्लैट्स बनकर तैयार हैं. ये ही नहीं अब  सेना के आर्मी वेलफेयर हाउसिंग ऑर्गनाइजेशन देश के नामी गिरामी बिल्डर्स से सस्ती दामों पर फ्लैट भी मुहैय्या करायेंगे ताकि हर किसी का एक अदद घर का सपना पूरा हो सके. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement