कर्मचारियों ने बताया, अर्णब गोस्वामी ने टाइम्स ग्रुप से दिया इस्तीफा

कर्मचारियों ने बताया, अर्णब गोस्वामी ने टाइम्स ग्रुप से दिया इस्तीफा

नई दिल्ली:

प्रमुख अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी ने मंगलवार को टाइम्स ग्रुप को छोड़ दिया है. चैनल के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी दी. अर्णब ने टाइम्स नाउ के कर्मचारियों के साथ एक मीटिंग में अपने इस्तीफे की घोषणा की. कुछ कर्मचारियों ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि इस्तीफे के बाद अर्णब ने कुछ सवालों के भी जवाब दिए.

उन्होंने कहा, अर्णब ने साल 2006 में टाइम्स नाउ के लॉन्च पर कही गई बात को दोहराते हुए कहा, 'हमने न्यूज इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया' और यह एक बार फिर होगा. कर्मचारियों ने अर्णब गोस्वामी की बात को दोहराते हुए कहा, 'खेल शुरू हो गया है'

अर्णब गोस्वामी चैनल पर प्राइम टाइम टीवी शो 'द न्यूजआवर' को एंकर करते रहे हैं. अर्णब इस शो में अपने तीव्र और आक्रामक शैली में सवाल करने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अर्णब गोस्वामी के टाइम्स ग्रुप छोड़ने की खबर आने के साथ ही, टाइम्स नाउ ने मंगलवार रात एक टिकर भी चलाया था,  इस टिकर पर लिखा था, 'अर्णब गोस्वामी इस बैक टुनाइट.'

अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ से करियर की शुरुआत करने वाले अर्णव गोस्वामी ने एनडीटीवी में भी काम किया है. साल 2006 में अर्णव गोस्वामी टाइम्स नाउ के एडिटर -इन-चीफ बनाए गए थे. तब से लेकर आज तक वे टाइम्स नाउ के एडिटर-इन-चीफ थे. अपुष्‍ट खबरों के अनुसार वे सांसद और व्‍यापारी राजीव चंद्रशेखर के साथ मीडिया वेंचर शुरू करने जा रहे हैं.

अर्णव गोस्वामी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज व ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. असम से आने वाले अर्णव गोस्वामी के दादा रजनी कांता गोस्वामी स्वतंत्रता सेनानी व जाने-माने वकील थे. अर्णव के नाना गौरी शंकर भट्टाचार्य असम विधानसभा में लंबे वर्षो तक विपक्ष के नेता रह चुके हैं.

असम साहित्य सभा अवार्ड से नवाजे जाने वाले गौरीनाथ भट्टाचार्य कम्यूनिस्ट पार्टी से जुड़े थे. अर्णव के पिता रिटायर्ड कर्नल हैं. भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ चुके हैं. गोस्वामी के मामा असम से भाजपा विधायक हैं.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com