NDTV Khabar

इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों की गिरफ्तारी बड़ी सफलता : शिंदे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों की गिरफ्तारी बड़ी सफलता : शिंदे

सुशील शिंदे की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकियों की गिरफ्तारी को देश के गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने बड़ी कामयाबी बताया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी फैलाने के इरादे से देश में रह रहे इन आतंकियों की गिरफ्तारी एक बड़ी सफलता है।

शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, पाकिस्तानी आतंकी वकास देश में विभिन्न आतंकी हमलों में वांछित था। हम पिछले 8-10 दिनों से उस पर नजर रखे हुए थे। एक सवाल के जवाब में शिंदे ने कहा, हमने कहा था कि जब समय आएगा, तब हम इसका खुलासा करेंगे। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है। उसकी गिरफ्तारी काफी महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, उसकी (वकास की) गिरफ्तारी से अन्य संपर्कों का पता लगाने में मदद मिलेगी। हम दो-तीन आतंकवादियों को पकड़ने की प्रक्रिया में हैं। अगर मैं यह बताऊं कि वह किन-किन मामलों से जुड़ा था, तब साक्ष्य की दृष्टि से यह अच्छा नहीं होगा।

साथ ही शिंदे ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेताओं को खतरे के सवाल पर कहा कि जिन नेताओं पर खतरे की सूचना मिली है, उन्हें उचित सुरक्षा दी जा रही है।

इसके अलावा नरेंद्र मोदी पर खतरे के बारे में शिंदे ने साफ किया कि पटना में हुए धमाकों के बाद से उनकी सुरक्षा पर पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

(इनपुट भाषा से भी)

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement