NDTV Khabar

PNB घोटाला : गिरफ्तार एग्जीक्यूटिव की पत्नी ने कहा- सामने लाओ नीरव मोदी को, चप्पल से मारूंगी

उन्होंने नीरव मोदी को चप्पल मारने की बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PNB घोटाला : गिरफ्तार एग्जीक्यूटिव की पत्नी ने कहा- सामने लाओ नीरव मोदी को, चप्पल से मारूंगी

नीरव मोदी (फाइल फोटो)

मुंबई: पीएनबी घोटाला मामले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी की कंपनी के वरिष्ठ कार्यपालक अधिकारी अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल का गुस्सा घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर फूट पड़ा है. उन्होंने नीरव मोदी को चप्पल मारने की बात कही है. बता दें कि बीते दिनों 11400 करोड़ के घोटाले के मामले में सीबीआई ने नीरव मोदी के कंपनी 5 बड़े अधिकारियों को गिरफ्तार किया था, जिनमें विपुल अंबानी के साथ अर्जुन पाटिल भी है. मुंबई की अदालत ने बाद में 5 मार्च तक अर्जुन पाटिल को सीबीआई की हिरासत में भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें - PNB घोटाला: नीरव मोदी की कंपनी के सीनियर अधिकारी विपुल अंबानी सहित 5 लोग CBI की गिरफ्त में

आरोपी अधिकारी अर्जुन पाटिल की पत्नी सुजाता पाटिल ने एएनआई से कहा कि, '  मेरे पति 10 साल से काम कर रहे हैं, कुछ लोगों की तरह वह भी पेपरवर्क करते थे. नीरव मोदी इन सबके लिए जिम्मेवार है. उसको मेरे सामने लाओ, वह आएगा तो मैं उसे चप्पल से मारूंगी.' बता दें कि सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश एसआर तंबोली ने विपुल अंबानी सहित छह लोगों को पांच मार्च तक के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया. इससे पहले एनबी घोटाला मामले में सीबीआई को अब तक बड़ी गिरफ्तारी हाथ लगी है. सीबीआई ने विपुल अंबानी को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि था इस मामले में यह पहली बड़ी गिरफ्तारी है. 

यह भी पढ़ें - PNB घोटाला: नीरव मोदी की कंपनी के सीनियर अधिकारी विपुल अंबानी 5 मार्च तक CBI हिरासत में

टिप्पणियां
पीएनबी घोटाला मामले में करीब साढे ग्यारह हजार करोड़ के घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी और उसके सहयोगी कारोबारी मेहुल चौकसी है. नीरव मोदी अभी विदेश भागा हुआ है और इस बात की जानकारी विदेश मंत्रालय को भी नहीं है कि वह अभी कहां है. उधर पीएनबी ने नीरव मोदी को ठोस योजना के साथ बकाये के भुगताने के लिए आने को कहा है. 

VIDEO: नीरव मोदी और उनकी कंपनियों की 9 लग्ज़री कारें जब्‍त


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement