सुपरस्टार रजनीकांत ने मोदी-शाह की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन जैसा बताया, जानें पूरा मामला

रजनीकांत (Rajinikanth) ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की रविवार को जमकर प्रशंसा की. उन्होंने नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी को 'कृष्ण और अर्जुन' जैसा बताया.

सुपरस्टार रजनीकांत ने मोदी-शाह की जोड़ी को कृष्ण-अर्जुन जैसा बताया, जानें पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रजनीकांत. (फाइल फोटो)

चेन्नई:

रजनीकांत (Rajinikanth) ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह की रविवार को जमकर प्रशंसा की. मशहूर फिल्म स्टार ने इसके अलावा नरेंद्र मोदी-अमित शाह की जोड़ी को 'कृष्ण और अर्जुन' जैसा बताया. रजनीकांत (Rajinikanth) ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पर एक किताब के विमोचन के मौके पर कहा, 'मिशन कश्मीर के लिए अमित शाह को मेरी ओर से हार्दिक बधाई.' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन की तरह हैं. रजनीकांत ने कहा कि हालांकि हमें मालूम नहीं है कि कृष्ण कौन हैं और अर्जुन कौन हैं. उन्होंने कहा कि वह अपना राजनीतिक दल बनाएंगे और तमिलनाडु में 2021 का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के हालात पर उठाए सवाल, उधर, पुलिस का दावा- 6 दिन से नहीं दागी एक भी गोली

इसी कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू कश्मीर को मिल रहे विशेष दर्जे को हटाने से क्षेत्र में आतंकवाद का खात्मा होगा और वह विकास के मार्ग पर अग्रसर होगा. अमित शाह ने कहा कि उनका दृढ़ता से यह मानना था कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाया जाना चाहिए, क्योंकि इससे देश को कोई फायदा नहीं था.

यह भी पढ़ें: श्रीनगर में भीड़ इकट्ठा होने पर फिर लगा प्रतिबंध, पुलिस ने लोगों से घर लौटने को कहा- दुकान बंद करने की भी अपील: सूत्र

अमित शाह ने कहा, 'मेरे मन में जरा भी कन्फ्यूजन नहीं था कि अनुच्छेद 370 हटानी चाहिए या नहीं. मैं मानता हूं कि अनुच्छेद 370 से देश का भला नहीं हुआ, कश्मीर का भला नहीं हुआ. अनुच्छेद 370 बहुत पहले ही हट जानी चाहिए थी. अनुच्छेद 370 को हटाने से कश्मीर में आतंकवाद खत्म होगा. बता दें कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के साथ-साथ उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में भी बांट दिया है. अब जम्मू कश्मीर और लद्दाख दो केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाएंगे. 

भारत और कश्मीर के बीच दीवार बना हुआ था आर्टिकल 370: अमित शाह​

अन्य खबरें :

जब अनंतनाग में NSA अजीत डोभाल ने लोगों से पूछा-कोई तकलीफ तो नहीं है? तो मिला ये जवाब, देखें- VIDEO

आज जो कश्मीर में हुआ है, वह कल विदर्भ और परसों मुंबई में भी हो सकता है : राज ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुच्छेद 370 बेअसर करने के कदम का पूरे देश में भाजपा करेगी प्रचार, BJP मुख्यालय से भेजा गया पत्र



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)