NDTV Khabar

'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' को लेकर राहुल गांधी और अरुण जेटली में ट्विटर पर नोकझोंक  

जेटली ने तुरंत राहुल को जवाब देते हुए कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) और भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के बीच के 'अंतर' पर ध्यान दिलाया.

277 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' को लेकर राहुल गांधी और अरुण जेटली में ट्विटर पर नोकझोंक   

वित्त मंत्री अरुण जेटली. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मिर्जा गालिब के शेर राहुल गांधी ने साधा निशाना
  2. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी तुरंत दिया जवाब
  3. राहुल का ट्वीट महज चार घंटों में ही 4,000 बार रीट्वीट हुआ
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' (कारोबार करने में आसानी) को लेकर बुधवार को ट्विटर पर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी इसका तुरंत जवाब दिया.

यह भी पढ़ें: आर्थिक मोर्चे पर भारत के लिए अच्छी खबर, कारोबारी माहौल की रैंकिंग में लगाई लंबी छलांग-10 खास बातें सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में नजर आए अपने नए और मजाकिया अंदाज में राहुल गांधी ने मिर्जा गालिब के शेर 'हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन, दिल को खुश रखने को गालिब ख्याल अच्छा है' में थोड़ा बदलाव लाते हुए ट्वीट किया, 'सबको मालूम है 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' की हकीकत, खुद को खुश रखने के लिए 'डॉ. जेटली' ख्याल अच्छा है.'  जेटली ने तुरंत राहुल को जवाब देते हुए कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) और भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के बीच के 'अंतर' पर ध्यान दिलाया. वित्त मंत्री ने ट्वीट कर कहा, 'यूपीए और एनडीए के बीच अंतर यह है कि 'ईज ऑफ डूइंग करप्शन' की जगह 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' हो गया है.'

टिप्पणियां
VIDEO: विश्व बैंक की कारोबार सुगमता रिपोर्ट में भारत 30 पायदान ऊपर चढ़ा


राहुल गांधी के ट्वीट को महज चार घंटों में ही 4,000 बार रीट्वीट किया गया. 2,500 कमेंट किए गए और 9,000 यूजर्स ने इसे लाइक किया. वहीं, दूसरी तरफ जेटली के ट्वीट पर एक घंटे के अंदर 720 कमेंट्स आए, 1,700 यूजर्स ने इसे लाइक किया और 720 बार इसे रीट्वीट किया गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement