NDTV Khabar

अरुण जेटली भी अरविंद केजरीवाल को माफ करने को तैयार, पर उनकी ये है शर्त: सूत्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों माफी के जरिए अपने ऊपर चल रहे मानहानि के मुकदमे को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरुण जेटली भी अरविंद केजरीवाल को माफ करने को तैयार, पर उनकी ये है शर्त: सूत्र

फाइल फोटो

खास बातें

  1. केजरीवाल इन दिनों नरम रूख अपनाए हुुए हैं
  2. उन्होंने मजीठिया, नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से माफी मांगी है
  3. केजरीवाल ने अरुण जेटली पर भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाया था
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों माफी के जरिए अपने ऊपर चल रहे मानहानि के मुकदमे को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. अपने चुनावी रैलियों में विरोधियों पर जमकर हमला करने वाले केजरीवाल इन दिनों नरमी का रूख अपनाए हुए हैं. केजरीवाल इन दिनों बिक्रम सिंह मजीठिया, कपिल सिब्बल, नितिन गडकरी से माफी मांग चुके हैं. केजरीवाल के माफी मांगने के बाद कपिल सिब्बल और नितिन गडकरी ने उन्हें सख्त हिदायत देते हुए माफी भी दे दी. माफी मांगने के चलते अदालत ने केजरीवाल को मानहानि के दो मुकदमों से बरी भी कर दिया है. लेकिन अभी भी केजरीवाल पर करीब मानहानि के 30 मुकदमे चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ‘आप’ की पंजाब इकाई के असंतुष्ट विधायकों से मिले केजरीवाल

बताया जा रहा है कि अब अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखा था कि वो माफी मांगकर अपने ऊपर चल रहे मानहानि के केस को खत्म करना चाहते हैं. लेकिन इस संबंध में अरुण जेटली ने केजरीवाल के सामने शर्त रख दी कि आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के सभी नेता सामूहिक माफी मांगे. जेटली के करीबी सूत्र ने बताया कि उन्होंने केजरीवाल के अलावा संजय सिंह, आशुतोष, राघव चड्ढा, कुमार विश्वास सहित दीपक वाजपेयी भी माफी मांगेंगे तभी इस मामले पर बात बनेगी.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: माफी मांगने के बाद अदालत ने केजरीवाल को मानहानि के दो मामलों में बरी किया

अरविंद केजरीवाल ने जेटली पर यह आरोप लगाया था कि डीडीसीए के शीर्ष पद पर रहते हुए जेटली ने भ्रष्टाचार किया था. इसी आरोप के जवाब में जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये का मानहानि केस कर दिया था. जेटली ने केजरीवाल के साथ राघव चड्ढा, आशुतोष, संजय सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ मानहानि का केस किया था.

VIDEO: केजरीवाल की माफी, AAP में संग्राम


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement