अरुण जेटली बोले- प्रधानमंत्री के तौर मोदी के मुकाबले में कोई नहीं, वो समय की मांग हैं

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को पीएम मोदी की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है.

अरुण जेटली बोले- प्रधानमंत्री के तौर मोदी के मुकाबले में कोई नहीं, वो समय की मांग हैं

वित्त मंत्री अरुण जेटली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अरुण जेटली ने की पीएम मोदी की जमकर सराहना
  • प्रधानमंत्री के तौर मोदी के मुकाबले में कोई नहीं: जेटली
  • जेटली ने कहा कि पीएम मोदी समय की मांग हैं
नई दिल्ली:

हाल के विधानसभा चुनावों के नतीजों से भले ही 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से चुनौती बढने की बात सामने आयी हो, लेकिन वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले में कोई नहीं है. सत्तारुढ़ भाजपा की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजयुमो को सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रधानमंत्री के ‘गतिशील और योग्य नेतृत्व' में पार्टी केंद्र में फिर सरकार बनाए. 

राफेल को लेकर ‘कहानी गढ़ी' गई, हंगामा करने वाले सभी मोर्चों पर नाकाम : अरुण जेटली

भाजयुमो के एक बयान के अनुसार जेटली ने कहा,‘‘वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी की तुलना या मुकाबले में कोई नहीं है जो भारत को विकास के पथ पर ले जा रहे हैं." अबतक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं पेश कर पाने के लिए विपक्ष पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि पहले उन्हें नेतृत्व का मुद्दा हल कर लेने दीजिए और मोदी के खिलाफ नेता पेश करने दीजिए. जेटली ने कहा, ‘‘नरेंद्र मोदी जैसे निर्णायक प्रधानमंत्री समय की मांग है जो भारत प्रथम के एकमात्र एजेंडे पर काम करते हैं.'' 

वित्त मंत्री अरुण जेटली की अगुवाई में मोदी सरकार के मंत्रियों का उर्जित पटेल पर हमला 

उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का जमीनी स्तर पर प्रचार करने की जरुरत पर बल दिया. उन्होंने युवा मोर्चा के पदाधिकारियों से हर उस व्यक्ति तक पहुंचने की अपील की जो सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं.

VIDEO: रफाल पर जेटली और निर्मला सीतारमण की प्रेस कांफ्रेंस, बोले - झूठ की उम्र कम


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com