NDTV Khabar

जेटली का राहुल पर तीखा हमला, गुजरात में छात्र की चाकू गोदकर हत्या, 5 बड़ी खबरें

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आतंकवादियों और माओवादियों की विचारधारा के प्रति सहानुभूति रखने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जेटली का राहुल पर तीखा हमला, गुजरात में छात्र की चाकू गोदकर हत्या, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आतंकवादियों और माओवादियों की विचारधारा के प्रति सहानुभूति रखने का आरोप लगाया है. वहीं, गुजरात के वडोदरा में एक स्‍कूल के वॉशरूम में छात्र की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि इस छात्र की हत्‍या की गई है. इधर, जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैफ़ुद्दीन सोज़ ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के उस बयान का समर्थन किया है. उधर, जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है. वहीं, बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने 50,000 से अधिक पदों के लिए भर्ती निकाली हैं.

अरुण जेटली ने ब्लॉग में राहुल पर किया तीखा हमला, पूछा- कौन है मानवाधिकारों का दुश्मन?
 
arun jaitley

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आतंकवादियों और माओवादियों की विचारधारा के प्रति सहानुभूति रखने का आरोप लगाया है. एक ब्लॉग में उन्होंने सवाल उठाया है कि मानवाधिकारों को किससे ख़तरा है? जेटली ने कहा है कि मानवाधिकार भारत के संसदीय लोकतंत्र और संविधान का अहम हिस्सा रहे हैं. 

गुजरात: वडोदरा के स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, वॉशरूम में मिला शव
 
gujarat

गुजरात के वडोदरा में एक स्‍कूल के वॉशरूम में छात्र की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि इस छात्र की हत्‍या की गई है. आपको बता दें कि पिछले साल गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल में भी प्रद्युम्‍न ठाकुर की हत्‍या का मामला सामने आया था.

कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज़ ने किया मुशर्रफ़ के कश्‍मीर की आजादी वाले बयान का समर्थन, फंसी पार्टी
 
saifuddin

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैफ़ुद्दीन सोज़ ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कश्मीरियों को मौक़ा मिले तो वो किसी के साथ जाने के बजाए आज़ाद होना चाहेंगे. 

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग एनकाउंटर में 4 आतंकवादी ढेर, आतंकियों के तार ISJK से जुडे़ होने की आशंका
 
jammu kashmir

जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया है.

टिप्पणियां
बाबा रामदेव के Patanjali ने 50 हजार से भी ज्‍यादा पदों पर निकाली वैकेंसी
 
baba ramdev

बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने 50,000 से अधिक पदों के लिए भर्ती निकाली हैं. ये भर्ती देश के हर जिले के लिए हैं. पतंजलि को फूड ( आटा, राइस, जूस, ऑयल, बिस्किट) पर्सनल केयर, होम केयर और आस्था पूजा सामग्री डिविजन में सेल्समैन की जरूरत है. 

VIDEO: नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला, एक बैंक में 745 करोड़ रुपये जमा हुए: कांग्रेस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement