NDTV Khabar

हेलीकॉप्‍टर में सवार होते वक्‍त फिसले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, आई मामूली चोट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्‍टर में सवार होते वक्‍त फिसले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, आई मामूली चोट

हरिद्वार से दिल्‍ली पहुंचे वित्त मंत्री अरुण जेटली

खास बातें

  1. जेटली दिल्ली पहुंच चुके हैं, उन्‍हें संसदीय दल की बैठक में भाग लेना है
  2. वित्त मंत्री ने कहा कि बाबा रामदेव से उन्होंने अर्थशास्त्र के गुर भी सीखे
  3. 'बाबा ने तीन बातें कही थीं जिसमें से एक थी कि बड़े नोट बंद होने चाहिए'
नई दिल्‍ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली रविवार को चोटिल होने से बाल-बाल बचे. हरिद्वार से दिल्‍ली लौटने के लिए जब वित्त मंत्री हेलीकॉप्‍टर में सवार हो रहे थे तभी उनका पांव फिसल गया जिससे उन्‍हें मामूली रूप से चोट आई. जेटली वहां बाबा रामदेव के प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र का उद्घाटन करने गए थे. पतंजलि के प्रवक्ता एस.के. तिजारावाला ने कहा, 'हेलीकाप्टर पर सवार होते समय उनका पैर फिसल गया. उन्हें मामूली चोट आई है. हालांकि वह ठीक हैं.'

टिप्पणियां
योग गुरु बाबा रामदेव ने हरिद्वार के पास अपने योग ग्राम में एक लग्ज़री नैचुरोपैथी ट्रीटमेंट सेंटर यानी प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र की शुरुआत की है. इस केंद्र का उद्घाटन करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि बाबा रामदेव से उन्होंने अर्थशास्त्र के गुर भी सीखे हैं और बताया कि नोटबंदी जैसा नुस्खा कई साल पहले बाबा रामदेव ने ही सुझाया था. उन्‍होंने कहा कि बाबा ने तीन बातें कही थीं जिसमें से एक थी कि बड़े नोट बंद होने चाहिए.

बाबा रामदेव के इस योग ग्राम में अत्याधुनिक सुविधाएं हैं. खुद बाबा रामदेव के मुताबिक ये 7 स्टार सुविधाओं से युक्त है और लोग 50 हज़ार रुपये प्रतिदिन तक का किराया देकर प्राकृतिक उपचार करवा सकते हैं. बाबा रामदेव ने कहा, 'इस केंद्र पर 100 करोड़ रुपये खर्च किये गए हैं और यह सेल्फ सस्टेनेबल एवं नॉन प्रोपिटेबल हैं. यहां 50 हज़ार तक के कमरे हैं जिसका लोग लाभ उठा सकते हैं.' बहरहाल जेटली दिल्ली पहुंच चुके हैं और यहां उन्‍हें भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेना है. संसदीय दल की बैठक उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के लिए नए मुख्यमंत्री के चयन के लिए बुलाई गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement