NDTV Khabar

लालकृष्ण आडवाणी ने कुछ यूं किया अरुण जेटली को याद, बोले- वे हमेशा मुझे अच्छे रेस्टोरेंट...

आडवाणी ने बयान जारी कर कहा, दशकों तक पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता रह चुके वह (जेटली) एक ऐसे नेता थे जिन्हें मैंने अध्यक्ष रहते हुए भाजपा के कोर समूह में शामिल किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालकृष्ण आडवाणी ने कुछ यूं किया अरुण जेटली को याद, बोले- वे हमेशा मुझे अच्छे रेस्टोरेंट...

अरुण जेटली (बांयी तरफ) और लालकृष्ण आडवाणी (दाहिनी तरफ) 2004 में मध्य प्रदेश में एक रैली के दौरान.

खास बातें

  1. आडवाणी ने कहा, जेटली पार्टी के एक अति महत्वपूर्ण नेता थे
  2. कानून के जानकार के साथ-साथ वे एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक भी थे
  3. वे हमेशा अपने नरम स्वभाव और जिंदादिली के लिए जाने जाएंगे
नई दिल्ली :

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने अरुण जेटली (Arun Jaitley) को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया, जिनके पास एक गहन विश्लेषणात्मक दिमाग था और जिनके ऊपर पार्टी जटिल मुद्दों का समाधान खोजने के लिए निर्भर रहती थी. आडवाणी ने बयान जारी कर कहा, ‘दशकों तक पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता रह चुके वह (जेटली) एक ऐसे नेता थे जिन्हें मैंने अध्यक्ष रहते हुए भाजपा के कोर समूह में शामिल किया था और जल्दी ही वह पार्टी के एक अति महत्वपूर्ण नेता बन गए थे.' आडवाणी ने अपने बयान में लिखा, ' मैं अपने एक और करीबी सहयोगी अरुण जेटली के निधन पर बेहद दुखी हूं. अरुण जी कानून के जानकार तो थे ही, साथ ही वे एक उत्कृष्ट सांसद और प्रशासक भी थे.' 

अरुण जेटली के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मैंने मूल्यवान दोस्त खो दिया


टिप्पणियां

लालकृष्ण आडवाणी ने आगे लिखा, 'अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने हमेशा राजनीतिक गलियारों में दोस्ती को महत्व दिया. एक व्यक्ति के तौर पर वे हमेशा अपने नरम स्वभाव और जिंदादिली के लिए जाने जाएंगे. वे खाने-पीने के शौकीन थे और हमेशा अच्छे रेस्टोरेंट के बारे में जानकारी देते रहते थे. साथ ही वे हर दिवाली अपने परिवार के साथ मेरे घर पर आते थे.' आपको बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को एम्स (AIIMS) में निधन हो गया. वह 66 वर्ष के थे. जेटली का कई सप्ताह से एम्स में इलाज चल रहा था. एम्स ने इसकी घोषणा करते हुए एक संक्षिप्त बयान में कहा कि हम बड़े दुख के साथ अरुण जेटली के निधन की जानकारी दे रहे हैं. जेटली को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद नौ अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था.  

Video: अरुण जेटली के निधन पर किसने क्या कहा?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement