अरुण शौरी का मोदी सरकार पर हमला और यूट्यूब हेडक्वार्टर पर गोलीबारी, अब तक की 5 बड़ी खबरें

फेक न्यूज पर पहले सरकार का आदेश और फिर यूटर्न के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने हमला बोला है.

अरुण शौरी का मोदी सरकार पर हमला और यूट्यूब हेडक्वार्टर पर गोलीबारी, अब तक की 5 बड़ी खबरें

अरुण शौरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फेक न्यूज पर पहले सरकार का आदेश और फिर यूटर्न के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने हमला बोला है. वहीं, यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय पर गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन घायल हो गये हैं. उधर भारत बंद के दौरान ग्वालियर में रिवॉल्वर थामने वाले शख्स की पहचान हो गई है. उत्तर प्रदेश में दिव्‍यांग पति को पीठ पर लेकर एस महिला मुख्यमंत्री कार्यलय पहुंची है. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर बागी-2 का जलवा कायम है. बंपर कमाई को देखते हुए टाइगर और पटानी ने खूब जश्न मनाया.

1. 'फेक न्यूज' पर अरुण शौरी का वार, कहा- ऐसा कैसे हो सकता है कि पीएम मोदी को पता न हो
 

top 5 big news

फेक न्यूज को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ओर से जारी गाइडलाइन और उसके तुरंत बाद पीएम मोदी द्वारा फैसले को वापस लेने के आदेश से राजनीति गरमा गई है. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने मंगलवार को एनडीए सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने जोर देकर कहा कि फेक न्यूज पर पत्रकारों को दंडित करने का फैसला मीडिया को दबाने का एक प्रयास था और आगे भी ऐसे प्रयास होते रहेंगे.

2. यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय पर गोलीबारी में तीन घायल, संदिग्ध महिला की मौत : पुलिस
 
top 5 big news

अमेरिका के कैलिनफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब के हेडक्वार्टर में एक महिला ने बंदूक के साथ एंट्री की और अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए और बाद में महिला को बंदूक के नली अपनी और की और आत्महत्या कर ली. इस गोलीबारी के चलते कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई और वे सड़क की ओर भागे. 

3. भारत बंद: ग्वालियर में रिवॉल्वर थामे इस शख्स की हुई पहचान, यूपी में BSP MLA गिरफ्तार, 10 बातें
 
top 5 big news

सोमवार को भारत बंद के दौरान हुई हिंसा राजस्थान के करौली ज़िले के हिंडौन में मंगलवार को भी जारी रही. भीड़ ने दो दलित नेताओं के घर फूंक दिए. हिंडौन में बीजेपी की विधायक राजकुमारी जाटव और कांग्रेस के पूर्व विधायक भरोसीलाल जाटव के घर को आग के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं हिंडौन में दुकानों में तोड़फोड़ और गाड़ियों में आगज़नी से नाराज़ व्यापारी मंगलवार को सड़कों पर उतर आए. तनाव को देखते हुए धारा 144 लागू थी और पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया. वहीं इस मामले में को लेकर विपक्ष एनडीए सरकार पर हमलावर है तो दूसरी तरफ सरकार का कहना है कि वह दलितों के अधिकारों के लिए सबसे ज्‍यादा काम किया है.

4. यूपी: दिव्‍यांग पति को पीठ पर लेकर CMO ऑफिस पहुंची महिला, पढ़ें क्‍या है मामला
 
top 5 big news

यूपी के मुथरा में एक महिला अपने दिव्‍यांग पति को पीठ पर लेकर चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) के ऑफिस पहुंची. असर में यह सीएमओ ऑफिस में पति का विकलांगता सर्टिफिकेट लेने के लिए पहुंची थी. हालांकि यूपी सरकार के मंत्री ने इसकी निंदा की है. 

5. Baaghi 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट, टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने ऐसे मनाया जश्न; देखें Video
 
top 5 big news

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की हालिया रिलीज फिल्म Baaghi 2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने महज चार दिन में 85 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है. साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी Baaghi 2 की सफलता ने रातोंरात टाइगर श्रॉफ को ए लिस्ट एक्टर की कैटेगरी में डाल दिया है. फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अभिनेता ने अपना एक वीडियो मंगलवार रात साझा किया, जिसमें वह दिशा पाटनी के साथ जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं. 16 घंटे पहले पोस्ट किए इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

VIDEO: सिटी सेंटर : फेक न्यूज पर सरकार का यू-टर्न, बीएमसी पर रिश्वत लेने का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com