अरविंद केजरीवाल का योगी सरकार पर तंज- यूपी में बिजली बिल तो आता है, पर बिजली नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के बिजली व्यवस्था पर हमला बोला है.

अरविंद केजरीवाल का योगी सरकार पर तंज- यूपी में बिजली बिल तो आता है, पर बिजली नहीं

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली में राजनीतिक बयानबाजी तेज
  • अरविंद केजरीवाल का बीजेपी के ऊपर हमला
  • 8 फरवरी को होना है विधानसभा चुनाव के लिए मतदान
नई दिल्ली:

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं, चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया 14 जनवरी से शुरु गई है. सभी राजनीतिक दलों की तरफ से एक दूसरे पर हमले बोले जा रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के बिजली व्यवस्था पर हमला बोला है. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है "आज सुबह UP के गांव से एक व्यक्ति मिलने आया. बोला-“हमारे गांव में बिजली का बिल तो आता है, बिजली नहीं आती दिल्ली में बिजली 24 घंटे आती है, बिल नहीं आता”

गौरतलब है की बुधवार को BJP के सांसद गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया था. उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि जो लोग इतने सामर्थ्य नहीं हैं कि वह सुविधाओं के लिए पैसे दे सकें, उन्हें सुविधाओं मुफ्त में मिलनी चाहिए! इसमे कोई शक नहीं है. लेकिन उनका क्या जिन्होंने आम आदमी की तरह रहने की शपथ ली थी लेकिन अब सरकारी बंगला और गाड़ियों का सुख भोग रहे हैं. मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को झूठीवाल बुलाना चाहिए!!

सांसद गौतम गंभीर ने CM अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- इन्हें तो अब झूठीवाल कहा जाना चाहिए!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election) के लिए मंगलवार को सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी. आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए थे. आम आदमी पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट दिया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली से, जबकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पटपड़गंज से चुनाव लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी ने इस बार इस बार 6 की जगह 8 महिलाओं को टिकट दिए हैं. तिमारपुर से मौजूदा विधायक पंकज पुष्कर का टिकट काटकर दिलीप पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, बवाना से मौजूदा विधायक रामचंद्र का टिकट काटकर जय भगवान उपकार को टिकट दिया गया है.

VIDEO: योगी सरकार की नागरिकता मुहिम के पीछे 'रहस्यमय' दस्तावेज?