अरविंद केजरीवाल ने अटल जी के निधन को देश के लिए बड़ा नुकसान बताया

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee Death) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए इसे देश के लिए बड़ा नुकसान बताया है.

अरविंद केजरीवाल ने अटल जी के निधन को देश के लिए बड़ा नुकसान बताया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताया.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee Death) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए इसे देश के लिए बड़ा नुकसान बताया है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे बहुत दुख है, यह देश के लिए बड़ा नुकसान है.' केजरीवाल आज सुबह उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ वाजपेयी की सेहत का हाल जानने एम्स भी गए थे.

यह भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अटल जी को दी श्रद्धांजलि, 'उनका जाना, एक युग का अंत', जानिये किसने क्या कहा..

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी गत 11 जून से एम्स में भर्ती थे. बता दें कि केजरीवाल का आज जन्मदिन भी है, लेकिन वाजपेयी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्होंने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था. केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों से उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के बजाय वाजपेयी के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की थी. देश के करिश्माई नेताओं में शुमार वाजपेयी का शाम पांच बजकर पांच मिनट पर एम्स में निधन हो गया. 

VIDEO : अटल बिहारी वाजपेयी का निधन


बता दें कि वाजपेयी की हालत बिगड़ने पर बुधवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें देखने के लिए एम्स पहुंचे थे. साथ ही उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी गुरुवार को एम्स पहुंचे. उनके अलावा केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु, जितेंद्र सिंह, अश्विनी चौबे, स्मृति ईरानी, शाहनवाज हुसैन, हर्षवर्धन सहित कई बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए एम्स गए थे. अटल बिहारी वाजपेयी ने प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार देश का नेतृत्व किया है. वे पहली बार साल 1996 में 16 मई से 1 जून तक, 19 मार्च 1998 से 26 अप्रैल 1999 तक और फिर 13 अक्टूबर 1999 से 22 मई 2004 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं. 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com