केजरीवाल बोले 'IIT के 80% बैचमेट विदेश चले गए, मैं यहीं रहा', और फिर इमोशनल हो गए दिल्ली के CM, देखें VIDEO

अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मुझे काफी ठेस पहुंची... मैंने कभी अपने परिवार या बच्चों के लिए कुछ नहीं किया, और खुद को देश की सेवा के लिए समर्पित कर दिया.

केजरीवाल बोले 'IIT के 80% बैचमेट विदेश चले गए, मैं यहीं रहा', और फिर इमोशनल हो गए दिल्ली के CM, देखें VIDEO

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, 8 फरवरी को होने वाले मतदान में हालांकि बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच मुकाबला होने की संभावना है लेकिन बयानबाजी का दौर AAP और बीजेपी के बीच जारी है. बीजेपी नेता और दिल्ली से ही सांसद प्रवेश वर्मा ने हाल ही में अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया था, बाद में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी प्रवेश वर्मा के बयान का समर्थन किया था. बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें आतंकवादी कहे जाने पर विरोध जताया और कहा कि इस तरह के बयानों से मुझे ठेस पहुंची है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मुझे काफी ठेस पहुंची... मैंने कभी अपने परिवार या बच्चों के लिए कुछ नहीं किया, और खुद को देश की सेवा के लिए समर्पित कर दिया... IIT के मेरे 80 फीसदी बैचमेट विदेश चले गए... मैंने इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़ दी..."

अरविंद केजरीवाल ने साथ ही कहा "मैं दिल्ली के लोगों पर यह फैसला छोड़ता हूं... अगर आप समझते हैं कि मैं आतंकवादी हूं, 8 फरवरी को 'कमल' का बटन दबाना, और अगर आप समझते हैं कि मैं दिल्ली, देश और लोगों के लिए काम किया है, तो 'झाड़ू' का बटन दबाना..."

अनुराग ठाकुर के फिर विवादित बोल, कहा - 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आते-आते शाहीन बाग भी साफ होना शुरू हो जाएगा

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक जनसभा में केजरीवाल ने कहा था कि दोस्तों कल मुझे बहुत दुख हुआ. मैं आज आपसे एक बात साझा करना चाह रहा हूं, आप सब मेरे परिवार का हिस्सा हो. मेरा फर्ज है आप लोगों के साथ अपने दिल की बात रखना. कल बीजेपी वाले नेताओं ने कहा केजरीवाल आतंकवादी है! दोस्तों पिछले 5 सालों में दिल्ली के एक-एक बच्चे को मैंने अपना बच्चा समझकर उसके लिए स्कूल का इंतजाम किया. दिल्ली के एक-एक बच्चे के लिए अच्छी शिक्षा अच्छी पढ़ाई का इंतजाम किया है मैंने. और बीजेपी वाले मुझे आतंकवादी बोलते हैं. पिछले 5 सालों में दिल्ली के अंदर कोई भी बीमार हुआ उसके इलाज का इंतजाम किया है मैंने. और बीजेपी वाले मुझे आतंकवादी बोलते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:अरविंद केजरीवाल हर मोर्चे पर फेल हो चुके हैं: मनोज तिवारी