पीएम मोदी और सोनिया के खिलाफ बयान देकर देश का अपमान कर रहे हैं केजरीवाल : पप्पू यादव

पीएम मोदी और सोनिया के खिलाफ बयान देकर देश का अपमान कर रहे हैं केजरीवाल : पप्पू यादव

राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

लोकसभा में बुधवार को सांसद पप्पू यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के कामकाज की तीखी आलोचना करते हुए उनके खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की। आरजेडी से निष्कासित राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ बयान देकर उनका ही नहीं पूरे देश का अपमान कर रहे हैं। उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

रंजन ने कहा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल खड़े करते हैं और विपक्षी कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी को जेल भेजने की मांग करते हैं।' दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ पप्पू यादव की कुछ टिप्पणियों पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उनसे किसी का नाम नहीं लेने को कहा।

'देशवासियों के सम्मान को ठेस पहुंचा रहे हैं केजरीवाल'
दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री पर डिग्री मामले में निशाना साधे जाने पर पप्पू यादव ने कहा, 'क्या देश के प्रधानमंत्री इतने अशिक्षित हैं कि एक व्यक्ति लगातार उनकी साख को ठेस पहुंचा रहा है।' उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस तरह के काम करके लोकतांत्रिक और संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं तथा 120 करोड़ देशवासियों के सम्मान, गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

पूरे देश से माफी मांगें केजरीवाल
पप्पू यादव ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री झूठ पर झूठ बोल रहे हैं और देश की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उनके खिलाफ सीबीआई की जांच होनी चाहिए। जिस समय इस मुद्दे को उठाया गया, तब सदन में आम आदमी पार्टी के चार सदस्यों में से एक भी उपस्थित नहीं था।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com