यह ख़बर 10 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल से की मुलाकात, स्टिंग ऑपरेशन की सीडी सौंपी

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और स्टिंग ऑपरेशन की एक सीडी सौंपी। इसमें कथित तौर पर दिखाया गया है कि दिल्ली बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता आप विधायक को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

आप ने उपराज्यपाल से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को 4 सितंबर को लिखे गए उनके पत्र की समीक्षा करने का भी अनुरोध किया, जिसमें दिल्ली में सरकार बनाने के लिए सबसे बड़ी पार्टी (बीजेपी) को आमंत्रित करने की अनुमति मांगी गई है।

मुलाकात के दौरान केजरीवाल के साथ रहे आप नेता मनीष सिसौदिया ने कहा, हमने अपने स्टिंग ऑपरेशन की सीडी सुपुर्द कर दी है, जिसमें दिखता है कि बीजेपी चार करोड़ रुपये में हमारे विधायक को खरीदने की कोशिश कर रही है। हमने उपराज्यपाल से वीडियो देखने का अनुरोध किया है। हमने उनसे राष्ट्रपति मुखर्जी को 4 सितंबर को भेजे पत्र की समीक्षा करने को भी कहा है, जिसमें उन्होंने सरकार बनाने के लिए बीजेपी को आमंत्रित करने की अनुमति मांगी है।

आप नेता ने दिल्ली में सरकार बनाने के लिए बीजेपी पर खरीद-फरोख्त में संलिप्त होने का आरोप लगाया। सिसौदिया ने कहा, खरीद-फरोख्त के जरिये अगर बीजेपी सरकार बना भी लेती है, तो दिल्ली की समस्याएं नहीं सुलझेगी। इस तरह की सरकार दिल्ली की जनता पर एक बोझ होगी और इस तरह सरकार बनाना उनके साथ छल होगा। बैठक में आप ने उपराज्यपाल से दिल्ली विधानसभा भंग करने के लिए कहा। सिसौदिया ने कहा कि अगर जरूरत हुई तो वे राष्ट्रपति को सीडी सौंपेंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com