आम आदमी पार्टी के विधायक ने की सामूहिक विवाह में शादी, सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- गर्व है

आम आदमी पार्टी के विधायक ने की सामूहिक विवाह में शादी, सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- गर्व है

विशेष ने रचाई सामूहिक विवाह में शादी...

नई दिल्ली:

दिल्ली में महंगे इलाकों में से एक करोल बाग के विधायक विशेष रवि सादे तरीके से शादी करके सुर्खियों में आ गए हैं. आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि हर साल गरीब लड़कियों की सामूहिक शादी कराते हैं. इस बार आठ दूल्हों के साथ उन्होंने भी सादे तरीके से शादी रचा ली. इस विवाह को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दूल्हा-दुल्हन को बधाई देते हुए लिखा है कि उन्हें विशेष पर गर्व है.
 


विशेष के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली लड़की प्रीति जैन निजी स्कूल में पढ़ाती हैं. करोल बाग से आप विधायक विशेष रवि हर साल सर्वधर्म सामूहिक विवाह समारोह कराते हैं. इस बार 8 शादी हो रही हैं. उनके पिता केसी रवि ने बताया कि वह शादी पर फिजूल खर्च नहीं करते. दहेज़ भी नहीं है. खाना-पीना भी सामूहिक तौर पर हो रहा है. लोग पैसे नहीं सामान देते हैं. वहीं ताऊ तेजपाल रवि भी SBI से रिटायर हुए हैं और सुप्रीम कोर्ट में वकील विजय कुमार रवि ने भी सामूहिक विवाह किया था. इस सामूहिक विवाह में 8 से 10 लाख रुपये तक का खर्च आता है.
 
visehsh ravi


नके पिता केसी रवि ने बताया कि वह शादी पर फिजूल खर्च नहीं करते. दहेज़ भी नहीं है. खाना-पीना भी सामूहिक तौर पर हो रहा है. लोग पैसे नहीं सामान देते हैं. वहीं ताऊ तेजपाल रवि भी SBI से रिटायर हुए हैं और सुप्रीम कोर्ट में वकील विजय कुमार रवि ने भी सामूहिक विवाह किया था. इस सामूहिक विवाह में 8 से 10 लाख रुपये तक का खर्च आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com