NDTV Khabar

सीएम अरविंद केजरीवाल ने की पीएम नरेंद्र मोदी से गुजारिश, ऐसे लोगों को फॉलो करना बंद कीजिए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम अरविंद केजरीवाल ने की पीएम नरेंद्र मोदी से गुजारिश, ऐसे लोगों को फॉलो करना बंद कीजिए

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. महिला दिवस के मौके पर केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना
  2. महिलाओं को अपशब्द कहने वालों को फॉलो करना बंद करें पीएम
  3. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की
नई दिल्ली: महिला दिवस के मौके पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है. उन्होंने ट्वीट किया है कि सभी को महिला दिवस की बधाई. इस दिन मैं माननीय प्रधानमंत्री जी से गुजारिश करूंगा कि वे उन सभी लोगों को फॉलो करना बंद कर दें जो महिलाओं को अपशब्द कहते हैं और धमकियां देते हैं. साथ ही उन्हें उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी को ट्विटर संबंधी सलाह दे चुके हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर पीएम मोदी को लेकर ट्वीट करते रहते हैं. हालांकि पिछले ट्वीट में उन्होंने प्रसन्नता जताई थी. दरअसल, रविंद केजरीवाल ने लिखा था कि मैं खुश हूंकि पीएम मोदी जी ने दिल्ली सरकार के किए कार्यों को तवज्जो दी. दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू द्वारा शहरी विकेंद्रीकरण पुरस्कार दिया गया. स्कूल प्रबंधन को प्रभावी बनाने के लिए उन्हें यह पुरस्कार दिया गया.

टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी की मां को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं. उन्होंने पीएम पर मां का राजनीतिक दुरुपयोग का आरोप लगाया. दरअसल, पीएम मोदी ने रविवार को फतेहपुर की रैली में एक बार फिर अपनी मां की जिक्र करते हुए कहा कि मेरी मां जिंदगी भर चूल्हे में लकड़ी जलाकर खाना बनाती थी. उनका दर्द मैंने महसूस किया और देखा है. इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि तो फिर अपनी माँ को अपने साथ क्यों नहीं रखते? मैंने किसी को इतनी बेशर्मी से अपनी 90 साल की बूढ़ी माँ का राजनीतिक दुरुपयोग करते नहीं देखा

रामजस कॉलेज विवाद में भी अरविंद केजरीवाल एबीवीपी के खिलाफ काफी मुखर दिखे. उन्होंने छात्रा गुलमेहर कौर के समर्थन में कई ट्वीट किए थे. आज भी महिला दिवस के मौके पर उन्होंने गुरमेहर कौर के ट्वीट को री-ट्वीट किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement