अरविंद केजरीवाल का PM मोदी पर तंज, बोले- लोग मनमोहन जैसे ‘शिक्षित प्रधानमंत्री’ को मिस कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा किआज लोगों को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित प्रधानमंत्री की कमी खल रही है.

अरविंद केजरीवाल का PM मोदी पर तंज, बोले- लोग मनमोहन जैसे ‘शिक्षित प्रधानमंत्री’ को मिस कर रहे हैं

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएम मोदी पर केजरीवाल का तंज.
  • लोग मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित पीएम को मिस कर रहे हैं.
  • केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप भी लगाया.
नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के कामकाज में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए और अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज लोगों को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित प्रधानमंत्री की कमी खल रही है. बता दें कि सीएम केजरीवाल हालांकि अब पूर्व प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे हैं मगर पूर्व पीएम मनमोहन 2013 के दिल्ली विधानसभा चुनाव और उसके अगले साल लोकसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के निशाने पर रहे थे. 

...तब सबको लगा कि CBI ने सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार कर लिया!

अरविंद केजरीवाल ने गिरते रुपये पर वॉल स्ट्रीट पत्रिका का एक लेख शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘लोगों को डॉ. मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित प्रधानमंत्री की कमी खल रही है. पीएम शिक्षित होना चाहिए. लोगों को लग रहा है कि प्रधानमंत्री तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए. ’ बता दें कि पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पीएचडी धारी हैं, उन्होंने दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाया भी है. वह वित्त मंत्री के रूप में भी अपनी सेवा दे चुके हैं और प्रधानमंत्री के आर्थिक मामलों के सलाहकार भी रह चुके हैं.  

दिल्ली की बिजली होगी गुल ? केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्य पूर्व में भी पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यताओं एवं उनकी डिग्री की प्रमाणिकता पर सवाल उठा चुके हैं. मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय राजधानी में जारी जल संकट को लेकर ‘गंदी राजनीति ’ करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा , ‘भाजपा दिल्लीवासियों के पानी के साथ गंदी राजनीति कर रही है. दिल्ली को 22 सालों से यह पानी मिल रहा था. अचानक हरियाणा की भाजपा सरकार ने इस आपूर्ति में भारी कमी कर दी. ऐसा क्यों? कृपया अपनी गंदी राजनीति से लोगों को परेशान ना करें.’    

VIDEO: क्‍या निजी अस्‍पतालों की मनमानी पर रोक लगेगी?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com