दिल्ली : कोरोना के मामले बढ़ने के बीच BJP सांसद की CM केजरीवाल से तुरंत लॉकडाउन लगाने की गुहार

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरी अरविंद केजरीवाल जी से हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि आप जीएसटी, कर की चिंता छोड़ दें और तुरंत दिल्ली में लॉकडॉउन की घोषणा करें."

दिल्ली : कोरोना के मामले बढ़ने के बीच BJP सांसद की CM केजरीवाल से तुरंत लॉकडाउन लगाने की गुहार

दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस का कहर तेजी से फैलता जा रहा है. राष्ट्रीय राजधानी में देश में COVID-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में तीसरे स्थान पर है. कोरोना संकट के बावजूद आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कोरोना के कारण पनपे हालात को संभालने में नाकाम रहने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से राज्य में तुरंत लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की अपील की है. 

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- "मेरी अरविंद केजरीवाल जी से हाथ जोड़ कर प्रार्थना है कि आप जीएसटी, कर की चिंता छोड़ दें और तुरंत दिल्ली में लॉकडॉउन की घोषणा करें. क्योंकि आप सक्षम नहीं हैं स्थिति को सम्भालने के लिए. दिल्ली के सभी सांसद आप को हर सम्भव मदद देने के लिए तैयार हैं."

हाल ही में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के अस्पतालों में दिल्ली के ही लोगों का इलाज होने संबंधी कैबिनेट के फैसले को पलट दिया था. इसके कुछ दिन बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ''यह समय मतभेद का नहीं है. एलजी साहब ने जो आदेश दे दिया उसको लागू किया. केंद्र सरकार के निर्णय को लागू किया जाएगा. इस पर कोई लड़ाई झगड़ा या वाद-विवाद नहीं करना है. सभी लोगों को और पार्टी के लोगों को मैं संदेश देना चाहता हूं कि हम इस फैसले को लागू करेंगे. बहुत बड़ी चुनौती है और अभूतपूर्व चुनौती है.''

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली में कोरोना के 36824 केस हैं. 2137 नए मामले सामने आए हैं. अब तक 1214 लोगों की की मौत हुई है. राज्य में 22,212 एक्टिव केस हैं. लगभग 5700 लोग हॉस्पिटल में हैं, जिनमें से 345 आईसीयू में हैं. 

वीडियो: यह समय मतभेदों और आपसी झगड़ों का नहीं : अरविंद केजरीवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com