पाकिस्तान के मंत्री ने की पीएम मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने डपटा

फवाद ने गुरुवार को एनडीटीवी की एक खबर को ट्वीट करते हुए पीएम के उस भाषण पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत पाकिस्तान को 7 से 10 दिन में हरा सकता है.

पाकिस्तान के मंत्री ने की पीएम मोदी के लिए अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने डपटा

फवाद हुसैन पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री हैं

खास बातें

  • पीएम मोदी के बयान पर दी थी पाक के मंत्री ने प्रतिक्रिया
  • केजरीवाल ने लगाई फटकार
  • भारत के मसलों पर अक्सर टिप्पणी करते रहते हैं फवाद
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद हुसैन को पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने और दिल्ली चुनाव को लेकर अपनी बेवजह राय पेश करने को लेकर जमकर फटकार लगाई है. केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत और मेरे प्रधानमंत्री हैं. साथ ही दिल्ली चुनाव देश का आंतरिक मसला और वे इसमें किसी बाहरी का हस्तक्षेप नहीं चाहते. उन्होंने यह भी कहा कि पाक कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन भारत की एकता पर हमला नहीं कर सकता. ये प्रतिक्रिया उस ट्वीट के जवाब में दी गई है जिसमें फवाद ने कहा था कि पीएम मोदी ने मानसिक संतुलन खो दिया है और लोगों को उन्हें दिल्ली चुनाव में हराना चाहिए.  

केजरीवाल ने ट्वीट पर लिखा, ''नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है. मेरे भी प्रधानमंत्री है. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं. पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता.''

इससे पहले फवाद ने गुरुवार को एनडीटीवी की एक खबर को ट्वीट करते हुए पीएम के उस भाषण पर प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत पाकिस्तान को 7 से 10 दिन में हरा सकता है.  इस बात से बौखलाए फवाद ने ट्वीट किया था, ‘भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए. वह इस वक्त एक अन्य राज्य का चुनाव (दिल्ली) हारने के दबाव में उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, लोगों को डरा रहे हैं. कश्मीर, नागरिकता संसोधन कानून, गिरती अर्थव्यवस्था पर आंतरिक और बाहरी प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CM केजरीवाल को ‘आतंकवादी' कहने पर BJP सांसद प्रवेश वर्मा से चुनाव आयोग ने जवाब तलब किया

बता दें 28 जनवरी को दिल्ली में नेशनल कैडेट कोर के कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि पड़ोसी देश प्रॉक्सीवार कर रहा है. उसको हराने में 10 दिन से ज्यादा समय नहीं लगेगा. हम जानते हैं कि हमारा पड़ोसी देश हमसे तीन-तीन युद्ध हार चुका है. हमारी सेनाओं को उसे धूल चटाने में हफ्ते-दस दिन से ज्यादा समय नहीं लगता.