यह ख़बर 10 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की धमकी पर बोले हर्षवर्धन, भागने नहीं देंगे

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर जनलोकपाल बिल दिल्ली विधानसभा में पास नहीं हुआ तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

एनडीटीवी की बरखा दत्त से खास बातचीत में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी जनलोकपाल के रास्ते में अड़ंगा लगाने की कोशिश कर रही हैं और अगर विधानसभा में उन्होंने इस बिल में अड़ंगा लगाया तो वह अपनी कुर्सी छोड़ देंगे।

वहीं इस मुद्दे पर बीजेपी के नेता हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा है कि अरविंद केजरीवाल जी आपने जनलोकपाल के मुद्दे पर हर जगह इतना हंगामा मचा रखा है, लेकिन अभी तक विधायकों को इसकी कॉपी नहीं दी है, ड्रामा बंद कीजिए, बीजेपी आपको इस तरह से इस्तीफा देकर भागने नहीं देगी। हम लोग जनलोकपाल के समर्थन और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए समर्पित हैं।

वहीं एनडीटीवी से खास बातचीत में हर्षवर्धन ने कहा कि संविधान से ऊपर कोई नहीं है। पहले विधायकों को जनलोकपाल बिल की कॉपी दी जानी चाहिए।

उधर, कांग्रेस नेता हारुन यूसुफ का कहना है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ आने वाले बिल के विरोध में नहीं है, लेकिन अगर कुछ भी गैर−संवैधानिक होगा तो दिल्ली की जनता उसे कभी स्वीकार नहीं करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं बीजेपी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जिम्मेदारी से भाग रहे हैं। वह लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं।