कमल हासन कल करेंगे राजनीतिक पार्टी का ऐलान, समारोह में शामिल होंगे दिल्ली से सीएम अरविंद केजरीवाल

कमल हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सभा को संबोधित भी कर सकते हैं.

कमल हासन कल करेंगे राजनीतिक पार्टी का ऐलान, समारोह में शामिल होंगे दिल्ली से सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कमल हासन. (फाइल फोटो)

चेन्नई:

फिल्म अभिनेता कमल हासन की पार्टी के औपचारिक गठन के मौके पर बुधवार को मदुरै में होने वाले कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. अभिनेता के खेमे ने यह जानकारी दी. हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल सभा को संबोधित भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : राजनीति के मैदान में उतरने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत से मिले कमल हासन

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल बुधवार (21 फरवरी) शाम को मदुरै में होने वाली जनसभा में शामिल होंगे.' दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सितंबर 2017 में तमिलनाडु में कमल हासन से मुलाकात की थी, जब अभिनेता ने राजनीतिक पारी शुरू करने के संकेत दिये थे. हालांकि उस समय दोनों ने ही मुलाकात को लेकर पत्ते नहीं खोले, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ की थी.

यह भी पढ़ें : रजनीकांत का रंग 'भगवा' होने पर उनके साथ गठबंधन की उम्मीद नहीं : कमल हासन

कमल हासन ने कहा था कि दिल्ली के सीएम मुझसे मिलने आए, मेरे लिए यह सम्मान की बात है. उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. उनकी छवि करप्शन से लड़ने को लेकर रही है. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि देश भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता के दौर से गुजर रहा है. सांप्रदायिकता के खिलाफ लोगों को एक साथ आना चाहिए. 

VIDEO : क्या पक रही है खिचड़ी : चेन्नई में मिले केजरीवाल और कमल हासन


गौरतलब है कि कमल हासन ने हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात की थी. हासन ने कहा था कि 21 फरवरी को अपनी पार्टी शुरू करने से पहले वह उन लोगों से मिल रहे हैं, जिन्हें वह पसंद करते हैं. 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com