NDTV Khabar

मुख्यमंत्री के रूप में काम शुरू करने के पहले राजघाट जाएंगे केजरीवाल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुख्यमंत्री के रूप में काम शुरू करने के पहले राजघाट जाएंगे केजरीवाल
गाजियाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शुक्रवार को शपथ लेने के तुरंत बाद आप नेता अरविन्द केजरीवाल राजघाट जाएंगे और इसके बाद वह अपनी कैबिनेट की पहली बैठक करेंगे।

कैबिनेट की बैठक दोपहर दो बजे निर्धारित की गई है। दिल्ली के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद, मैं शनिवार को दोपहर दो बजे कैबिनेट की बैठक बुलाऊंगा।'

केजरीवाल ने कहा कि बैठक के लिए दिल्ली सचिवालय जाने के पहले वह राजघाट जाएंगे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह कल परिवहन विभाग के अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे और दिल्ली में आटोरिक्शा चालकों की समस्याओं पर विचार करेंगे।

ऑटो यूनियन के नेताओं ने आज केजरीवाल से मुलाकात की और अपनी 12 समस्याओं का जिक्र किया। केजरीवाल ने कहा कि वह परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद इस पर गौर करेंगे। केजरीवाल ने कल के अपने कार्यक्रम का ब्यौरा देते हुए कहा कि वह कौशांबी स्थित अपने घर से मेट्रो से बाराखंभा जाएंगे और वहां से अपनी कार से शपथ ग्रहण समारोह के लिए रामलीला मैदान पहुंचेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने आज अन्ना हजारे से बातचीत की।

केजरीवाल ने कहा, 'मैंने अन्ना से बातचीत की और उन्होंने कहा है कि अपने खराब स्वास्थ्य के कारण वह शपथग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सकेंगे।'

मेट्रो के अंदर उनकी सुरक्षा को लेकर संवाददाताओं द्वारा पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अगर वह मेट्रो से जाते हैं तो कोई सुरक्षा समस्या होगी। उन्होंने कहा कि वह एक आम आदमी हैं और आम आदमी की तरह ही शपथ ग्रहण समारोह स्थल तक जाएंगे।

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement